वर्ल्ड कप फाइनल से पहले शुभमन गिल ने छोड़ी टीम इंडिया , ये है वजह

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Shubhman Gill : वर्ल्ड कप 2003 अब समाप्ति की और बढ़ रहा है,अब के बार वर्ल्ड कप में भारत में बहुत ही ज्यादा अच्छा प्रदर्शन किया है. सभी को पता है कि भारत में वर्ल्ड कप में अब तक हुए सभी मैच में विजय प्राप्त की है और एक भी मैच गंवाया नहीं है. भारत में सेमीफाइनल में न्यूज़ीलैंड को बहुत बुरी तरह हराया था और अब फाइनल में भारत का ऑस्ट्रेलिया के साथ मुकाबला होना है. लेकिन दोस्तों क्रिकेट के चाहने वालों के लिए एक बहुत बुरी खबर है वह यह है कि स्टार खिलाड़ी शुभमन गिल (Shubhman Gill) वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं.

 

शुभमन गिल हुए वर्ल्ड कप से बाहर

 

भारत ने पिछला मैच बहुत ही अच्छे तरीके से विजय किया था लेकिन


Tumore prostatico: la prognosi in base a stadio, grado e rischio

Tumore prostatico: la prognosi in base a stadio, grado e rischio

उसे मैच में एक बहुत बड़ी दिक्कत आ गई थी. जब शुभमन गिल(Shubhman Gill) अच्छा खेल रहे थे उसे समय उनको चोटिल होने के कारण बीच मैच के जाना पड़ा. जब डॉक्टरों ने उनकी चोट की जांच की तो उनको यह कहा जा रहा है कि अब काफी दिन तक वह क्रिकेट नहीं खेल सकते हैं. डॉक्टर ने यह कहा है कि उनके पैर की नसों में खिंचाव आ गया है जिससे वह कुछ दिन तक चलने के ना काबिल रहेंगे. आपको पता ही है कि 19 नवंबर को भारत और ऑस्ट्रेलिया का फाइनल में मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होना है.

 

गिल की जगह करेंगे दूसरे खिलाड़ी टीम करेंगे  ज्वाइन

शुभमन गिल की चोट थोड़ी गंभीर होने के कारण उनका अगले मैच में खेलने का रिस्क नहीं लिया जा सकता. यह कहा जा रहा है कि उनकी जगह अब दूसरे खिलाड़ी यानी के ईशान किशन टीम को ज्वाइन कर सकते हैं. लेकिन अभी ऑफीशियली तौर पर कोई बयान नहीं आया है कि शुभमन गिल (Shubhman Gill) नहीं खेलेंगे, ऐसे में फैन या उम्मीद कर रही हैं कि वह ठीक होकर फाइनल मैच को ज्वाइन कर सकते हैं.

ये भी पढ़ेसारा अली खान ने बताई शुभमन गिल के साथ रिलेशनशिप की सच्चाई

1 thought on “वर्ल्ड कप फाइनल से पहले शुभमन गिल ने छोड़ी टीम इंडिया , ये है वजह”

Comments are closed.