पाक सेनिको ने जब मांगी थी Raveena Tandon , भारतीय सेनिको ने दिया था ये जवाब

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Raveena Tandon : बॉलीवुड में बहुत से कलाकार आए और गए हैं लेकिन कुछ ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने लोगों के दिल पर जबरदस्त छाप छोड़ी है, ऐसी ही एक अभिनेत्री है जिनका नाम है रवीना टंडन (Raveena Tandon) , अब रवीना टंडन फिल्म करना छोड़ चुकी है और उनकी तकरीबन 49 साल की हो चुकी है. लेकिन एक टाइम ऐसा था कि वह हर एक फिल्म में दिखाई देती थी, उनके चाहने वालों की संख्या देश में क्या विदेश में भी थी.

 

पाकिस्तान के लोग भी थे दीवाने रवीना टंडन के

 

रवीना टंडन एक ऐसी कलाकार है जिसने बॉलीवुड को बहुत सारी हिट फिल्में दी है, उनके चाहने वाले हिंदुस्तान में तो है ही साथ ही साथ पाकिस्तान में ही है. आपको एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे हैं जिससे आपको पता लगे कहा कि उनके चाहने वाले किस तरह उनके दीवाने हैं. जब भारत और पाकिस्तान का कारगिल युद्ध हो रहा था तो कुछ सैनिकों के शव पाकिस्तान के सैनिकों के पास थे. जब उनसे उनकी मांग की गई तो उन्होंने यह कहा कि रवीना टंडन को भेज दो तो हम आपके सैनिकों की बॉडी आपको दे देंगे. आप इसी बात से अंदाजा लगा सकते हैं कि रवीना टंडन दूसरे देशों में किस कदर पॉपुलर थी.

raveena

बहुत पॉपुलर थी रवीना टंडन एक जमाने में

रवीना टंडन का परिवार भी फिल्मी घर आने से जुड़ा हुआ है उनके पिता एक मशहूर प्रोड्यूसर और डायरेक्टर थे. यही नहीं रवीना टंडन के दीवाने तो पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ़ भी थे. एक बार जब भारतीय सैनिकों ने एक मिसाइल पाकिस्तान की तरफ छोड़ी थी तो उसे पर लिखा था लव फ्रॉम रवीना टंडन. रवीना टंडन ने एक मशहूर फिल्म में काम किया था जिसका नाम था मोहरा, इस फिल्म में अक्षय कुमार ने हीरो का काम किया था और इस फिल्म का टिप टिप बरसा पानी गाना बहुत ज्यादा मशहूर भी हुआ था.