seema haider
seema haider

World Cup के बाद लोट सकती है सीमा हैदर अपने वतन वापिस

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Seema Haider : पिछले दिनों एक मुद्दा काफी चर्चा में रहा था जो कि पाकिस्तान की रहने वाली सीमा हैदर और गाजियाबाद के रहने वाले सचिन की प्रेम कहानी का था. यह मुद्दा सोशल मीडिया पर इतना छाया हुआ था कि सारे लोगों में इस बात की चर्चा थी कि कैसे एक पाकिस्तानी औरत सुरक्षा को चकमा देकर भारत में प्रवेश कर गई. कुछ लोग तो सीमा हैदर को पहले पाकिस्तान खुफिया एजेंसी की एक एजेंट बता रही थी, इसकी उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा भी जांच की गई जिसमें कुछ भी संदिग्ध नहीं पाया गया. लेकिन अब कुछ लोग कह रहे हैं कि वर्ल्ड कप के बाद सीमा हैदर पाकिस्तान वापस लौट जाएगी.

 

क्या सीमा हैदर वर्ल्ड कप के बाद लौटेगी पाकिस्तान

 

जब सीमा हैदर नेपाल के रास्ते भारत में आई तो काफी चर्चा में बन गई थी, लेकिन पाकिस्तान के लोग इसे अपनी बेइज्जती समझ रहे थे. इसी बीच एक यूट्यूब चैनल वाले ने सीमा हैदर को लेकर काफी बड़ा खुलासा किया है, उसे यूट्यूब का कहना है कि सीमा हैदर वर्ल्ड कप देखने के लिए भारत आई थी. और वह वर्ल्ड कप खत्म होने के बाद पाकिस्तान लौट जाएगी, अगर ऐसा होता है तो सचिन के लिए यह खबर काफी बुरी साबित होने वाली है.

 

काफी चर्चा में है सीमा हैदर की लव स्टोरी

 

जब से सीमा हैदर नेपाल के रास्ते से भारत में आई है तब से वह सीमा भाभी के नाम से काफी मशहूर हो गई है. वह भारत अपने पहले पति के चार बच्चों के साथ आई थी लेकिन अब भारत में आकर वह काफी मशहूर हो गई है. क्योंकि सीमा हैदर आए दिन अपने वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है ज्यादातर उनके जो वीडियो होते हैं वह डांस वाले वीडियो होते हैं. लेकिन मीडिया में जो खबर चल रही है की सीमा हैदर वर्ल्ड कप देखने के लिए ही भारत आई थी और खत्म होने के बाद वह पाक वापस लौट जाएगी. लेकिन हम इस खबरों की पुष्टि नहीं करते हैं कि इस मामले में कितनी सच्चाई है यह तो आने वाले दिनों में ही पता लगेगा की सीमा हैदर पाकिस्तान लौटेगी या नहीं.

About Deepak Chauhan

दीपक चौहान को आर्टिकल लिखने में कई साल का तजुर्बा है , उन्होंने कई वेबसाइट पर आर्टिकल लिखे है .उनके आर्टिकल हमेशा सच पर आधारित होते है और हमेशा ऐसे आर्टिकल लिखते है जिससे लोगो की जानकारी ही बढती है .