yo yo honey singh
yo yo honey singh

पापा का कमबैक होगा कभी , बादशाह ने लाइव कॉन्सर्ट में हनी सिंह को कह दी बड़ी बात

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

बहुत समय पहले यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh )के गाने चारो तरफ बजते थे फिर एक दम से हनी सिंह गायब हो गए कुछ पर्सनल प्रोब्लम से . उनकी जगह बादशाह आये और उन्होंने रेप गाने तो गाये ही साथ ही साथ बॉलीवुड के लिए भी काफी संगीत दिया है . वो अपने गानों के कारण बहुत ही ज्यादा सुर्खिया बटोरते तो है ही साथ ही साथ यो यो हनी सिंह के साथ झगडे के कारण भी विवादों में रहते है . ऐसा ही कुछ मामला पिछले दिनों देखने को मिला जहा बादशाह ने हनी सिंह पर तंज कसा , चलिए जानते है पूरा मामला .

 

लाइव प्रोग्राम में हनी सिंह पर कसा तंज

आपको बता दे की बादशाह अक्सर लाइव प्रोग्राम करते रहते है और अपने चाहने वालो के लिए गाना गाते है , सोशल मीडिया पर एक विडियो उनका वायरल हो रहा है . इस विडियो में बादशाह स्टेज पर है और गाना गा रहे है और भीड़ में यो यो हनी सिंह का नाम पुकारा जा रहा है .

जब हनी सिंह का नाम पुकारा जा रहा था तो ये बात बादशाह के कानो तक भी गया तो उन्होंने एक दम से कहा की मेरे को पेपर और पेन ला कर दो . उस पर कुछ गाने लिखकर देता हु शायद तुम्हारे काम आ जाये ये बात उन्होंने यो यो हनी सिंह को लेकर कही और उनका मजाक उड़ाया .

 

बादशाह और हनी सिंह में है दुश्मनी

 

आपको बता दे की बादशाह और हनी सिंह पहले मिल कर ही पंजाबी गाने बनाते थे लेकिन सन 2009 में उनमे दरार आनी शुरू हो गयी थी . उसके बाद 2012 में उन्होंने एक बेंड भी बनाया था जिसका नाम था माफिया मुंदीर जिसके निचे बहुत गाने बने और हिट  भी हुए थे . लेकिन फिर हनी सिंह का अपनी पत्नी से तलाक हो गया और वो गाने की दुनिया से कुछ सालो के लिए दूर चले गए थे . अब हनी सिंह ने वापसी की है लेकिन उनके गाने बादशाह की तरफ हिट नहीं हो रहे है .

About admin