karishma kapoor second marrige
karishma kapoor second marrige

50 साल की उम्र में करिश्मा को चडा शादी का बुखार कर सकती है दूसरी शादी

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

एक से था जब कपूर खानदान की बॉलीवुड में बहुत ज्यादा तूती बोलती थी , लेकिन धीरे धीरे उनका जादू ख़तम हो गया है . पहले तो करीना कपूर ने सैफ अली खान के साथ शादी की फिर करिश्मा कपूर की पहली शादी टूट गयी थी . एक समय करिश्मा कपूर बॉलीवुड की बहुत सफल अभिनेत्रियों की गिनती में आती थी लेकिन तलाक के बाद अब उनका जीवन बिलकुल बदल गया है . अब ये कहा रहा है की 50 साल की उम्र में करिश्मा कपूर को दूसरी शादी का खुमार चड़ा हुआ है और वो दूसरी शादी करने को तयार है .

 

50 साल की उम्र में कर सकती है करिश्मा कपूर दूसरी शादी

 

पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक फोटो काफी ज्यादा वायरल हो रही है जिसको देख कर ये कहा जा रहा है की बहुत ही जल्दी करिश्मा कपूर दूसरी शादी कर सकती है . पिछले दिनों रणवीर कपूर की शादी हो रही थी तो उस समय कलीरे की रसम हो रही थी तभी कलीरे करिश्मा कपूर के ऊपर आ कर गिरे .

ये भी पढ़ेसानिया मिर्जा बनना चाहती थी कपूर खानदान की बहु , इस एक्टर से था सानिया का रिश्ता

जब वो कलीरे करिश्मा कपूर के ऊपर गिरे तो उन्होंने इन्स्ताग्राम पर ये फोटो शेयर की और लिखा की कलीरे मेरे ऊपर गिरे . आपको बता दे की कलीरे एक रसम होती है जिसमे दुल्हन कलीरे फेकती है और वो कलीरे उन पर गिरते है जिसकी शादी नहीं हुई होती . लेकिन ये कलीरे दूसरी लडकियों पर गिरने की बजाय करिश्मा कपूर पर गिरे , जिसको देख कर लोग ये कयास लगाने लगे की वो दूसरी शादी कर सकती है .

 

लेकिन दोस्तों बता दे की ये एक अपवाह है और ऐसी अभी तक कोई ऐसी बात नहीं है की करिश्मा कपूर शादी करने वाली है . आज कल सोशल मीडिया का जमाना है और यहाँ पर किसी भी बात को तोड़ मरोड़कर बताया जाता है .

About admin