PSL 2024 Final : पाकिस्तानी खिलाडियों ने उड़ाया मैदान में ICC का मजाक लग सकता है बेन

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

PSL 2024 Final  : भारत में तो आईपीएल काफी समय से चल रहा है उसकी देखा देखि में पाकिस्तानी ने भी अपना पाकिस्तानी सुपर लीग (PSL ) शुरू कर दिया है . इसके अंतर्गत उनका फाइनल मैच 18 मार्च को ख़तम हुआ है इस मैच में रोमांचक मुकाबले में इस्लामाबाद यूनाइटेड ने मुल्तान सुल्तान की टीम को आखरी बाल पर हरा दिया . इसके साथ ही उन्होंने पी सी एल पर कब्ज़ा कर लिया , लेकिन इसके साथ ही उन्होंने कुछ ऐसा काम किया जिसके हर जगह आलोचना हो रही है .

 

पाकिस्तानी खिलाडियों ने उड़ाया ICC का मजाक

 

पाकिस्तान की जितने वाली टीम ने ख़िताब तो अपने नाम तो कर लिया लेकिन साथ ही साथ एक विवाद को भी जनम दे दिया . उनके खिलाडियों ने जितने के बाद मैदान में फिलिस्तीनी झंडा तो लहराया ही साथ ही साथ विक्ट्री लेप भी किया . जबकि ICC ने सपष्ट रूप से ये कहा हुआ है की ऐसा कुछ भी काम किसी देश के खिलाडी मैदान पर नहीं करेंगे . इस पुरे मामले ने तुल पकड़ लिया है और इसका विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है .

 

आई सी सी ने ऐसा करने से किया हुआ है मना

आपको तो पता है की पिछले कुछ महीने से इसराइल और हमास में युद हो रहा है और कई देश के खिलाडी मैदान में आ कर झंडा लहराते है और साथ ही साथ पोस्टर भी लगाते है . लेकिन इस चीज़ को देखते हुए आई सी सी ने इन सब चीजों को करने पर बेन लगाया हुआ है . साथ ही बता दे की पी सी एल के जो टिकेट है उन पर भी ऐसा कुछ करने पर मना किया हुआ है लेकिन उसके बावजूद पाकिस्तानी खिलाडियों द्वारा किया गया ये काम निदनीय है .

ये भी बता दे की जब ये फाइनल मैच हो रहा था तब एक आदमी फिलिस्तीन का झंडा लेकर मैदान में आ रहा था तभी एक गार्ड ने उसको रोक दिया . पाकिस्तानी खिलाडियों द्वारा किया हुआ ये काम कुछ आदमियों को अच्छा लग रहा है लेकिन कुछ लोगो ने इस बात की आलोचना भी की है .