pooja bhatt

शारुख खान के कारण किया था Pooja Bhatt ने अपने पिता महेश को किस

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

बॉलीवुड की फिल्मे हर कोई देखना पसंद करता है और बहुत से लोग तो बॉलीवुड कलाकारों को फॉलो भी करते है . लेकिन आजकल जो बॉलीवुड में दिखाया जा रहा है वो समाज को बिगाड़ने का काम कर रहा है . आपको याद  होगा की बहुत साल पहले एक मैगज़ीन के कवर पेज पर पूजा भट्ट (Pooja Bhatt ) और महेश भट्ट की फोटो छपी थी . ये फोटो कुछ ऐसी थी जिसमे आपतिजनक था और इसकी लोगो ने बहुत ज्यादा आलोचना की थी . लोगो ने कहा था की एक बाप अपनी बेटी के साथ ऐसा कैसे कर सकता है .

 

पूजा भट्ट ने बताया कारण

 

जब पूजा भट्ट से एक इंटरव्यू में इस फोटो के बारे में पूछा गया की, क्या आपको ऐसी तस्वीर खिचवाते हुए और अपने बाप के साथ ऐसा करते हुए शर्म नहीं आती क्या .तो पूजा भट्ट ने कहा की मेरे को इस बात के लिए कोई अफ़सोस नहीं है क्योकि मैंने इसमें कुछ गलत नहीं किया . उन्होंने कहा की कुछ चीज़े बहुत जल्दी में हो जाती है और आपको पता ही नहीं लगता है , और दूसरी तरफ लोगो का नजरिया भी गलत है . हमने ऐसा कुछ नहीं किया था जिसके बारे में हमे कोई अफ़सोस हो उन्होंने ये जवाब दिया .

mahesh bhatt

शारुख खान का दिया उदारहण

 

पूजा भट्ट (Pooja Bhatt ) ने कहा की शारुख खान ने एक बार कहा था की जब आप कभी बच्चो की या बाप बनते हो और वो कहते की हमे किस करो . तो ऐसा करना क्या कुछ गलत है क्या , उन्होंने कहा की में अपने पिता के लिए हमेशा एक छोटी बच्ची ही रहूंगी . मैंने ऐसा कुछ गलत नहीं किया जिसकी हमे सफाई देनी पड़े , क्योकि हम करते कुछ और है और लोग समझते कुछ और है . उन्होंने कहा की आज कल के लोग गलत मानसिकता के है एक महिला और एक आदमी हमेशा दोस्त नहीं होते बाप और भाई भी हो सकते है .

About Deepak Chauhan

दीपक चौहान को आर्टिकल लिखने में कई साल का तजुर्बा है , उन्होंने कई वेबसाइट पर आर्टिकल लिखे है .उनके आर्टिकल हमेशा सच पर आधारित होते है और हमेशा ऐसे आर्टिकल लिखते है जिससे लोगो की जानकारी ही बढती है .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *