टीम इंडिया छोड़ने की खबर के बाद युजवेंद्र चहल की बदली किस्मत , मिली World Cup 2023 में जगह

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

World Cup 2023 : अभी भारतीय टीम एशिया कप खेल रही थी इसी बीच भारतीय क्रिकेट कण्ट्रोल बोर्ड ने वर्ल्ड कप 2023 के लिए 15 टीम की घोषणा कर दी थी . लेकिन आप को बता की बहुत समय से एक खिलाडी को इसमें जगह नहीं मिल रही थी और उसका नाम है युजवेंद्र चहल. ये खबर आ रही थी ये खिलाडी क्रिकेट बोर्ड से बहुत ज्यादा नाराज है और टीम इंडिया छोड़ने का फैसला कर रहा है . इतना ही नहीं ये भी खबर आ रही थी की ये खिलाडी अब दुसरे देश में खेलेंगा . इस खबर को सुन कर इनके फेंस बहुत ज्यादा मायूस हो गए थे .

 

वर्ल्ड कप 2023 में खेल सकते है युजवेंद्र चहल

 

आप सभी को पता है की इस बार क्रिकेट का महाकुम्भ वर्ल्ड कप 2023 में हिंदुस्तान में होने जा रहा है , और यहाँ की पिच स्पिन गेंदबाजो के लिए बहुत अच्छी है . भारतीय क्रिकेट टीम में रविंदर जडेजा जैसे स्पिन गेंदबाज है लेकिन फिर भी उन्हें एक स्पिनर की कमी खल रही थी . भारतीय क्रिकेट कण्ट्रोल बोर्ड को इसके लिए युजवेंद्र चहल बहुत सही खिलाडी लग रहे है , इसलिए ये खबर आ रही है की युजवेंद्र चहल वर्ल्ड कप में शामिल हो सकते है .

yuzvendra chahal

अभी दुसरे देश में खेल रही क्रिकेट

 

भारतीय कण्ट्रोल बोर्ड वर्ल्ड कप 2023 में अपनी तरफ से कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाह रही है वो चाहती है की वो ऐसी टीम उतारे जो पूरी परफेक्ट हो . इसके लिए युजवेंद्र चहल उनको एक अच्छे स्पिन गेंदबाज लगे क्योकि उनको बहुत तजुर्बा है और बहुत समय से उन्होंने कोई भी भारतीय टीम के लिए मैच नहीं खेला है . वही दूसरी तरफ युजवेंद्र चहल वर्ल्ड कप में उनको ना शामिल होने की खबरों से नाराज थे और वो आजकल क्रिकेट काउंटी क्रिकेट खेल रहे है इंग्लैंड में . लेकिन इस खबर को सुन कर चहल भी खुश है और उनके चाहने वाले भी ख़ुशी से पागल हो गए है .

Leave a Comment