कभी लड़की के चक्कर में हुई थी पिटाई लेकिन आज जो भी फिल्म करता है हो जाती हिट पहचाना आपने ?

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

बॉलीवुड में हर को अपना सपना पूरा करने आता है किसी के हो जाते है और कोई भीड़ में खो जाता है . लेकिन एक ऐसा एक्टर है जिसने यहाँ आकर अपना मुकाम भी बनाया और कई हिट फिल्मे भी दी है . दोस्तों ये कोई और नहीं बल्कि मशहूर एक्टर राजकुमार राव (Rajkumar Rao ) है , आज वो जो भी फिल्म करते है हिट हो जाती है . आज राजकुमार का जनम दिन है और वो आज पुरे 39 साल के हो चुके है . आज के दिन उनको पुरे भारत से और उनके दोस्तों से जनम दिन की बधाई सन्देश मिल रहे है .

 

बचपन से ही था एक्टर बनने का सपना

 

आपको बता दे की राजकुमार राव का जनम हरियाणा के गुडगाँव में 31 अगस्त 1984 को हुआ था उनका बचपन से ही एक्टर बनने का सपना था . उनके पीछे कोई भी सपोर्ट नहीं है लेकिन फिर भी उन्होंने बॉलीवुड में अपना बहुत नाम बनाया , उनकी गिनती बॉलीवुड के गिने चुने एक्टर में जानी जाती है .

राजकुमार बताते है की जब वो बहुत छोटे थे और स्कूल में पढाई करते थे तभी उनका सपना था की वो एक्टर बने . उसके लिए वो बॉलीवुड आये और अपनी कड़ी मेहनत के बल पर उन्होंने यहाँ पर अपना मुकाम बनाया . वो आज बहुत ही सफल एक्टर की लिस्ट में शुमार है .

पढाई करते हो गया था प्यार

 

जब मीडिया वालो ने उनसे इंटरव्यू लिया तो उन्होंने अपने बचपन का एक बहुत ही मजेदार किस्सा बताया जिसको सुन कर लोगो को बहुत हैरानी हुई . उन्होंने बताया की जब वो छोटे थे तब उनको एक लड़की से प्यार हो गया वो लड़की शारुख खान की फिल्म कुछ कुछ होता की हेरोइन से मिलती जुलती थी .

लेकिन वो लड़की पहले से ही एक जात लड़के से प्यार करती थी और जब उस लड़के को पता लगा तो वो कुछ लडको को साथ लेकर उससे झगडा करने आ गया . मेरे साथ सिर्फ 2 पंजाबी लड़के थे और वो कह रहे थे इसको मत मारो हमें मारो ,और में कह रहा था मेरे चेहरे पर मत मारना मैंने एक्टर बनना है . इस बात को सुन कर सभी लड़के हसने लगे उन्होंने कहा की ये घटना बिलकुल ही सची है .

Leave a Comment