February 28, 2024

रणदीप हुडा ने मणिपुरी लड़की से शादी ,लड़की इतनी सुंदर की केटरीना कैफ् भी शर्मा जाये

randeep hooda
हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

बॉलीवुड में कब क्या हो जाये कोई कुछ नहीं कह सकता , आप मशहूर कलाकार रणदीप हुडा (Randeep Hooda) को तो जानते ही होगे . उन्होंने अपनी फिल्मो में ऐसा दबंगी का रोल किया है की उनका हरियाणा का स्टाइल झलकता है . लेकिन रणदीप हुडा की उम्र 47 साल की हो गयी थी और उन्होंने अब तक शादी नहीं की थी . लेकिन वो काफी समय से एक मशहूर एक्ट्रेस से डेट कर रहे थे जिनकी उम्र 37 साल है और उनका नाम लीन है और वो मणिपुर की रहने वाली है . वो बहुत समय से रिलेशनशिप में थे और शादी करने की सोच रहे थे और आख़िरकार वो दोनों शादी के बंधन में बंध गए .

 

रणदीप हुडा ने लीन के साथ लिए साथ फेरे

रणदीप हुडा आखिरकार 47 साल की उम्र में शादी के बंधन में बंध गए और उन्होंने मणिपुर रीती रिवाजो के हिसाब से सात फेरे ले लिए थे . जो मेहमान उनकी शादी में आये थे उनको मणिपुर के ही वयंजन दिए गए जो की काफी अच्छे थे . जो मंडप भी सजा हुआ था वो मणिपुर के हिसाब से सजे हुए थे , उनकी इस शादी में सिर्फ परिवार के लोग या फिर दोस्त आये हुए थे .

 

कोन है रणदीप की होने वाली दुल्हन

आपको बता दे की रणदीप हुडा ने जिस लड़की से शादी की है वो मणिपुर की रहने वाली है और उसका नाम लीन लेशराम है और वो एक एक्ट्रेस है . उन्होंने कई फिल्मो में काम भी किया है और उसके बाद उन्होंने अपना ही बिज़नस शुरू कर लिया था और उनका मुख्य काम जेवेलरी का है . वो अपने इस बिज़नस से बहुत ज्यादा पैसे कमाती है लेकिन उन्होंने ज्यादा फिल्मो में काम नहीं किया है . उन्होंने जिन फिल्मो में काम किया है उनका नाम है रंगून , ॐ शांति ॐ जैसी हिट फिल्मे है .

Deepak Chauhan

दीपक चौहान को आर्टिकल लिखने में कई साल का तजुर्बा है , उन्होंने कई वेबसाइट पर आर्टिकल लिखे है .उनके आर्टिकल हमेशा सच पर आधारित होते है और हमेशा ऐसे आर्टिकल लिखते है जिससे लोगो की जानकारी ही बढती है .

View all posts by Deepak Chauhan →