सैफ अली खान ने अपने हाथ से हटाया करीना के नाम का टैटू , लोग बोले लगता तीसरी शादी की तयारी

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

बॉलीवुड के सबसे रोमांटिक और शानदार एक्टर में से एक है सैफ अली खान , जो की अक्सर अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चा में रहते है . उन्होंने अमृता से तलाक लेकर कैसे कम उम्र की करीना कपूर के साथ शादी की थी जो की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय भी बन गयी थी . करीना की शादी के बाद उनके दो बच्चे भी हुए जिनमे से एक काम नाम उसने तैमुर रखा जिसके कारण लोग भी बहुत ज्यादा नाराज हो गए थे .

 

सैफ ने हटाया करीना के नाम का टेटू

लेकिन अभी सोशल मीडिया पर सैफ अली खान की एक विडियो काफी ज्यादा वायरल हो रही है जिसमे ये दिखाई दे रहा है की सैफ ने अपने हाथ से करीना का टेटू हटा दिया है . कुछ दिनों पहले सैफ अली खान को एअरपोर्ट पर देखा गया था जहा पर मीडिया वालो ने देखा की उनके हाथ से करीना का टेटू गायब है .

उसकी जगह सैफ अली खान ने दूसरा टेटू बनवा लिया है जिसको देख कर ये चर्चा हो रही है की कही सैफ अली खान करीना को तलाक तो नहीं दे रहे है . कुछ लोग तो इतना भी कहने लग गए है की शायद सैफ अली खान तीसरी शादी की तयारी कर रहे है . उनकी इस विडियो को देख कर लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे है , कुछ लोग कह रहे है की अब ये बीवी बदलने की तयारी कर रहा है .

आपको बता दे की सैफ अली खान और करीना कपूर ने सन 2012  में शादी की थी , उनकी मुलाकात एक फिल्म के दौरान हुई थी फिर दोनों डेट करने लग गए . फिर थोड़े दिनों बाद दोनों ने शादी कर ली और उनके दो बच्चे हुए .