आईपीएल 2024 में अपनी टीम की जित की ख़ुशी में कर दी शारुख खान ने बड़ी गलती , मांगी माफ़ी

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

आईपीएल 2024 काफी दिनों से चल रहा है और इसमें सब टीम ने अपनी जित का पूरा जोर लगा दिया है , लेकिन फिर भी कुछ ही टीम ही फाइनल में आ चुकी है . आपको बता दे की आईपीएल के पहले क्वालीफाई मैच दो टीम के बीच हुआ एक टीम थी कोल्कता नाईट राइडर्स और दूसरी टीम थी हैदराबाद की टीम . इस रोमांचक मुकाबले में कोलकाता की टीम ने हैदराबाद की टीम को बुरी तरह से हरा दिया था . जिसको देख कर शारुख खान और उनके बच्चे बीच मैदान में ही ख़ुशी मनाने लग गए थे , लेकिन वहा पर शारुख खान से एक बहुत बड़ी गलती हो गयी थी .

 

शारुख ने की गलती और मांगी माफ़ी

आपको बता दे की जीत की ख़ुशी में शारुख खान ने मैदान के चारो तरफ अपने बच्चो के साथ चक्कर लगाने शुरू कर दिए , दूसरी तरफ आकाश चोपड़ा और सुरेश रैना एक क्रिकेट शो करने में व्यस्त थे . इसी बीच शारुख खान ने उन दोनों को नहीं देखा और उन दोनों से गलती से टकरा गए .

शारुख खान ने इस गलती के लिए तुरंत उन दोनों से माफ़ी मांगी , ये देख कर सुरेश रैना ने कहा की आज उनका दिन बन गया है . उन्होंने इस बात का चर्चा सोशल मीडिया पर भी किया जो की काफी वायरल भी हो रहा है , उन दोनों ने शारुख खान की जम कर तारीफ़ भी की . कल का ये मैच पहला क्वालीफाई मैच था जो की नरेंदर मोदी स्टेडियम में खेला गया था , इस मैच में शारुख खान की कोलकाता की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए हैदराबाद की टीम को हरा दिया था .