ऐश्वर्या राय से पहले ये एक्ट्रेस थी सलमान खान की पहली गर्ल फ्रेंड

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

बॉलीवुड में अगर हम कहे की सबसे दबंग कलाकार कोन है जिससे सब डरते है तो सबकी जुबान पर एक ही नाम आयेंगा और वो नाम है सलमान खान का . यही नहीं की सलमान खान एक दबंग एक्टर है बल्कि उन्होंने बॉलीवुड को बहुत ही शानदार मूवीज भी दी है . सलमान खान का बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के साथ रिलेशनशिप रहा है उनमे से केटरीना कैफ और ऐश्वर्या राय का नाम सबसे ऊपर है लेकिन क्या आप जानते है इनसे पहले भी सलमान खान की एक और गर्ल फ्रेंड थी .

 

ये अभिनेत्री थी सलमान खान की पहली गर्ल फ्रेंड

 

सलमान खान की उम्र काफी हो चुकी है और उनका नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा था लेकिन आज तक उनकी शादी नहीं हो पायी है . सब लोग ये सोच रहे होंगे की सलमान खान की पहली गर्ल फ्रेंड ऐश्वर्या राय थी और उसके बाद केटरीना कैफ लेकिन दोस्तों कई लोगो को सच्चाई का पता ही नहीं है . क्योकि सलमान खान का इन दोनों अभिनेत्री के इलावा भी एक अभिनेत्री से पहले रिलेशनशिप था जिसका बाद में एक क्रिकेट खिलाडी के साथ शादी हो गयी थी .

sangita bijlani

सलमान खान करना चाहते थे इस अभिनेत्री से शादी

 

सलमान खान की शादी की खबर पाने के लिए उनके चाहने वाले बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे है लेकिन शायद उनकी ये उम्मीद कभी पूरी ना हो . दोस्तों ऐश्वर्या राय से पहले सलमान खान का जिस अभिनेत्री के साथ रिलेशनशिप था उस अभिनेत्री का नाम है संगीता बिजलानी . आपको ये जानकार हैरानी भी होगी की उस अभिनेत्री से शादी करने के लिए कार्ड तक छप चुके थे लेकिन फिर किसी कारण से ये शादी नहीं हो सकी . अगर उस समय सलमान खान की शादी हो जाती थी शायद उनको आज कुवारा नहीं रह सकते थे .

संगीत बिजलानी की फिर शादी एक क्रिकेट खिलाडी से हो गयी और उनके साथ शादी संगीता की कुछ साल ही चली थी उसके बाद उनका भी आपस में तलाक हो गया था .

1 thought on “ऐश्वर्या राय से पहले ये एक्ट्रेस थी सलमान खान की पहली गर्ल फ्रेंड”

Comments are closed.