सानिया मिर्जा ने खोला पाकिस्तानी खिलाडियों का राज , कैसे करते है अपने पत्नियों के साथ सलूक

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

अभी कुछ दिनों पहले खबर आई थी की शोएब मालिक ने अपनी पत्नी को सानिया मिर्जा को तलाक दे कर तीसरी शादी कर ली है . मलिक ने अपनी तीसरी शादी वहा की टीवी एक्ट्रेस सना जावेद से की है , जब से उन्होंने तीसरी शादी की तब से उनको सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है . सानिया मिर्जा और मलिक की शादी दस साल तक चली थी , अब सानिया मिर्जा ने पाकिस्तानी खिलाडियों के कुछ ऐसे राज खोले है जिन पर विश्वाश करना बहुत ही ज्यादा मुश्किल है .

 

ऐसा सलूक करते है पाकिस्तानी खिलाडी अपनी पत्नियों के साथ

 

आपको बता दे की जब से इन दोनों के बीच में तलाक हुआ है तब से उनका एक पुराना विडियो वायरल हो रहा है . इस विडियो में वो एक शो में बेठे दिखाई दे रहे है और आपस में बातचीत कर रहे है . उस विडियो शोएब कहते है की जब हम पैदा होते है तब हमको सिर्फ हमारे माँ बाप ही डाट सकते है लेकिन जब शादी हो जाती है तो हमारी बिविया भी हमे डाटने लग जाती है .

लेकिन उनकी बात को बीच में ही काटकर सानिया मिर्जा बताते है की आप झूठ न बोले क्योकि हमे सब पता है की पाकिस्तानी क्रिकेटर अपनी पत्नियों के साथ कैसा सलूक करते है . सानिया मिर्जा ने बताया की पाक के खिलाडी अपनी बीवियों को कुछ नहीं समझते बल्कि उनका मजाक ही उड़ाते है . जब से ये विडियो लोगो के सामने आये है तब से लोग मलिक को बहुत ही ज्यादा ट्रोल कर रहे है . आपको बता दे की इन दोनों के तलाक के बाद लोग सानिया मिर्जा के साथ खड़े हो गए है और उनमे पाकिस्तान के लोग भी शामिल है .

ये भी पढ़ेसानिया मिर्जा ने खोला पाक खिलाडी शोएब मलिक का सीक्रेट , बोले वो रात को जल्दी हो जाते थे फारिक

1 thought on “सानिया मिर्जा ने खोला पाकिस्तानी खिलाडियों का राज , कैसे करते है अपने पत्नियों के साथ सलूक”

Comments are closed.