इस अभिनेत्री ने खोली साजिद खान की गन्दी हरकतों की पोल

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

Sajid Khan : बॉलीवुड एक ऐसा प्लेटफार्म है जहा लोग काम करने के लिए आते है क्योकि इस फील्ड में बहुत ज्यादा पैसा और नाम है . लेकिन कुछ लोगो के साथ ऐसा होता है जिसको वो जिंदगी भर भुला नहीं पाते है , यहाँ पर सबसे ज्यादा गलत उनके साथ होता है जो लडकिया नयी नयी हेरोइन बन्ने के लिए आती है . उनको हेरोइन बनाने के वादे के नाम पर शारीरिक शोषण होता है , कुछ ऐसे लोग है बॉलीवुड में जो ऊपर से अच्छा दिखने का प्रयास करते है . उनमे से एक नाम है मशहूर डायरेक्टर साजिद खान का जिसकी थोड़े दिन पहले ही एक अभिनेत्री की बहिन ने पोल खोली है .

 

जिया खान की बहिन ने खोली साजिद खान की पोल

 

बॉलीवुड में एक ऐसा चेहरा है जो की बहुत दिनों से लोगो के बीच अच्छा बना हुआ था और उस डायरेक्टर का नाम है साजिद खान . उसकी पोल एक टीवी के साथ इंटरव्यू में दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान की बहिन ने खोला और कहा की साजिद खान ने उनको काम देने के नाम पर गलत हरकत की थी . ऐसा नहीं की उन्होंने ये हरकत जिया खान के साथ ही की थी बल्कि कई और अभिनेत्रियों के साथ साजिद खान ने गन्दी हरकत की थी .

jia

सलोनी चोपड़ा के साथ भी की थी साजिद ने गलत हरकत

 

जिया खान की बहिन ने जिया के साथ जो गलत हुआ उसका विवरण बी बी सी के साथ एक इंटरव्यू के दौरान किया था . दूसरा नाम इसमें किसी का आता है तो वो है सलोनी चोपड़ा उनके साथ भी साजिद खान ने गलत करने की कोशिश की थी लेकिन वो अपनी इस हरकत में कामयाब नहीं हो पाए थे .

 

आहना कुमारा के साथ भी साजिद खान ने गलत हरकत करने की कोशिश की थी , ये वो अभिनेत्री है जो की कई वेब सीरीज में काम कर चुकी है . साजिद खान ने उनसे कई गलत सवाल पूछे थे उन्होंने इस अभिनेत्री से पूछा था की अगर उनको 100 करोड़ रुपये दिए जाये तो क्या वो एक कुते के साथ सो जाएँगी क्या . इस लिस्ट में कई और अभिनेत्रियों का नाम है जिसको साजिद खान ने पेंट उतारने तक का कह दिया था .