तारक मेहता के उलटे चश्मे के सोढ़ी जी को लेकर आई बुरी खबर , पुलिस कर रही खोजबीन

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

तारक  मेहता के उलटे चश्मे के सीरियल को चलते हुए सालो हो चुके है , लेकिन फिर भी इस शो की लोकप्रियता अब भी बनी हुई है . वैसे तो इस शो में सभी कलाकार लोगो को अच्छे लगते है लेकिन फिर भी एक ऐसा कलाकार है जिनको लोग बहुत ही ज्यादा चाहते है , उनका नाम है रोशन सिंह सोढ़ी . लेकिन उनको लेकर कुछ बुरी खबर आ रही है और ये कहा जा रहा है की वो इस महीने की 22 तारीख से लापता है और पुलिस उनकी तलाश कर रही है . उनके घर वालो ने पुलिस में कंप्लेंट दर्ज करवा दी है और जरूरी कागज पुलिस को सोप दिए गए है .

 

22 अप्रैल से लापता है रोशन सिंह सोढ़ी

 

उनके पिता हरगित सिंह ने कहा की सोढ़ी 22 तारीख से लापता है और उनके बारे में पुलिस को सूचित कर दिया गया है , पहले तो ये लगा की वो कही जरूरी काम से चले गए होंगे लेकिन फिर 25 अप्रैल को पुलिस में कंप्लेंट दर्ज करवा दी गयी है . उधर पुलिस ने भी उनको आश्वाशन दिया है की बहुत ही जल्दी उनको खोज लिया जायेंगा . उनके पिता ने कहा की कई दिनों से उनकी माँ बीमार चल रही थी लेकिन अब वो सही है और घर पर ही आराम कर रही है .

 

लेकिन इसी बीच जब पुलिस ने उनके घर के आगे की सी सी टी वि को देखा तो ये लग रहा है की सोढ़ी का किडनैप किया गया है . पहले जो मामला गुमशुदगी का लग रहा था अब वो किडनैपिंग का बनता जा रहा है . पुलिस इस मामले को लेकर और ज्यादा खोजबीन कर रही है . आपको बता दे की सोढ़ी की तारक मेहता के उलटे चश्मे में एक अलग ही पहचान है लोग उनके बोलने के स्टाइल को काफी ज्यादा पसंद भी करते है .

एक बार सोढ़ी इस शो को छोड़कर पंजाब में जा कर बस गए थे वो अपनी माँ को लेकर काफी ज्यादा परेशान थे , लेकिन दूसरी तरफ ये कहा जा रहा था की असित मोदी ने उनको पूरी सैलरी नहीं दी थी .