रोहित शर्मा के बाद ये होंगा भारतीय टीम का नया कप्तान , सुन कर आप भी सर पकड लेंगे

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

भारतीय टीम के सबसे सफल कप्तानो में एक खिलाडी का नाम सामने आता है और वो खिलाडी और कोई नहीं महिंदर सिंह धोनी है .लेकिन अबकी बार जो वर्ल्ड कप हुआ था वो रोहित शर्मा की कप्तानी में हुआ था अगर एक मैच को छोड़ दे तो ये तो ये वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा की कप्तानी में अच्छा प्रदर्शन ही किया है . लेकिन अब रोहित शर्मा की भी उम्र हो रही है और उनकी जगह दुसरे कप्तान की तलाश हो रही है .कुछ लोग तो सोच रहे होंगे की हार्दिक पांड्या या फिर ऋषभ पन्त भारतीय टीम के अगले कप्तान हो सकते है लेकिन ऐसा सही नहीं है .

 

ये खिलाडी हो सकता है अगला कप्तान भारतीय टीम का

 

बहुत समय से भारतीय टीम के नए कप्तान के बारे में चर्चा चल रही है की कोन भारतीय टीम का अगला कप्तान बनेंगा , लेकिन भारतीय टीम के पूर्व चयनकर्ता की माने तो श्रेयस अय्यर भारतीय टीम के अगले कप्तान बन्ने के दावेदार है . इसके कई कारण है क्योकि श्रेयस इस समय के के आर टीम के कप्तान है और उनकी कप्तानी में वो आईपीएल में बहुत ही अच्छा प्रदर्शन कर रही है . उन्होंने लखनऊ की टीम को उनके घर में रोंद डाला और अंक तालिका पर पहला स्थान हासिल किया था .

ये भी पढ़ेभारतीय टीम छोड़ इस देश के लिए क्रिकेट खेलना चाहते है जसप्रीत बुमराह

भारतीय टीम के पूर्व चयनकर्ता के के परसाद ने कहा की पिछले दिनों के अगर हम आकडे देखे तो उसमे अययर का पर्दर्शन काफी अच्छा रहा है . उन्होंने भारतीय ऐ टीम की कप्तानी की है और उनकी कप्तानी में भारतीय टीम ने 10 में से 8 मैच में जित हासिल की है जो की काफी काबिले तारीफ़ भी है . जब हमने ये देखा की रोहित शर्मा के बाद कोन टीम की कप्तानी करने के लिए बेहतर है तो सबसे ऊपर नाम श्रेयस अययर का ही नाम आया .