शारुख खान की जवान तोड़ सकती है ग़दर 2 का रिकॉर्ड पहले दिन ही बिकी इतनी टिकेट

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

दोस्तों अभी थोड़े दिनों से सनी देओल की ग़दर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा दिखा रही है , लेकिन अब इस फिल्म को टक्कर देने के लिए शारुख खान की फिल्म जवान तयार है . ये कहा जा रहा है शारुख खान की जवान फिल्म उनकी अपनी दूसरी फिल्म पठान का ही रिकॉर्ड तोड़ सकती है . पिछले दिनों शारुख खान ने अपनी इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया और साथ ही साथ बताया की कितनी उनकी फिल्म की एडवांस बुकिंग हुई है .

 

शारुख खान की जवान कर सकती है अच्छी कमाई

 

जो फिल्मो के जानकार है उनका कहना है की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अब तक के सब रिकॉर्ड तोड़ सकती ही और जबरदस्त कमाई कर सकती है . आपको बता दे की रिलीज़ होने से पहले ही शारुख खान की इस फिल्म के 1000 टिकट बिक चुके है , ये भी कहा जा रहा है की इस फिल्म ने अमेरिका में भी अच्छी कमाई कर ली है . ये फिल्म बहुत बड़ा इतिहास रच सकती है और शारुख खान अपनी इस फिल्म से बहुत ज्यादा उम्मीद लगा कर बेठे है .

 

सितंबर के महीने में होगी रिलीज़ जवान

 

ये कहा जा रहा ही की ये फिल्म अगले महीने की 7 तारीख को रिलीज़ हो सकती है . इस फिल्म में एक गाना काफी चर्चा में है और उसका नाम है ” जिन्दा बन्दा ” क्योकि इस गाने को बनाने में 10 करोड़ रुपये से ऊपर का खर्चा आया है . इस गाने को बनाने में एक हजार औरतो की सहायता लेनी पड़ी तब जाके ये गाना बना .

sharukh

इस फिल्म को बनाने बहुत ही ज्यादा खर्चा आया है एक रिपोर्ट के अनुसार 300 करोड़ रुपये से ऊपर का खर्चा आया है . आज से पहले शारुख खान ने इतनी महंगी फिल्म नहीं की और उन्होंने महंगी फिल्म करने का रिकॉर्ड तोड़ दिया है . शारुख खान के चाहने वालो को भी इस फिल्म के रिलीज़ होने का इंतजार है . क्योकि जब से लोगो ने इस फिल्म का ट्रेलर देखा उनको वो बहुत पसंद आया है , और वो इस फिल्म के रिलीज़ होने का इंतजार है .

Leave a Comment