Sidhu moose wala mother baby
Sidhu moose wala mother baby

सिधु मुसेवाला की माँ ने दिए जुड़वाँ बच्चे , बाप ने बताई पूरी सच्चाई

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Sidhu moose wala mother baby : आप सब लोगो को जैसा पता ही की सिधु मुसेवाला दुनिया छोड़ कर जा चुके है जिसके बाद उनके माँ बाप अकेले ही रह गए थे . क्योकि सिधु उनके माता पिता की इकलोती संतान थी , और सिधु अपने पीछे करोड़ो की सम्पति भी छोड़ कर गए है . सिधु मुसेवाला के जवानी में दुनिया छोड़ने के कारण उनके फेन बहुत ज्यादा निराश हो गए थे , लेकिन अब उनके लिए एक खुशखबरी पिछले दिनों आई थी . जिसमे उनकी माँ एक तकनीक के जरिये 58 साल की उम्र में दुबारा माँ बन्ने जा रही है .

 

क्या सिद्धू मुसेवाला की माँ ने दिए जुड़वाँ बच्चो को जनम

अभी कुछ दिन पहले खबर आई थी की सिद्धू मुसेवाला की माँ IVF तकनीक के जरिये 58 साल की उम्र में गर्भवती होगी . ये भी खबर आ रही थी की अब उनकी माँ कभी भी बच्चे को जनम दे सकती है इसलिए उनको हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है . कुछ लोग तो इतना तक कह रहे थे की उनकी माँ ने जुड़वाँ बच्चो को जनम दिया है . लेकिन इन सब बातो के बीच में उनके पिता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करके सब बातो का खुलासा किया है .

balkaur

 

मुसेवाला ने पोस्ट करके बताई सच्चाई

आपको बता दे की सिद्धू मुसेवाला को दुनिया छोड़ कर गए हुए पुरे दो साल के करीब हो गए है , लेकिन उनके जाने के बाद एक बार फिर उनके परिवार में खुशिया आने वाली है . उनके पिता बलकार ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके कहा की हम आपका बहुत धन्यवाद करते जो आप हमारी चिंता कर रहे है . लेकिन सोशल मीडिया पर जो खबरे चल रही है वो झूठी है , उन्होंने कहा की हम नए बच्चे के आगमन का इंतजार कर रहे है . और जैसे ही कोई खबर आएँगी सबसे पहले आपको बताया जायेंगा , इसलिए आपसे हाथ जोड़ कर प्राथना है की किसी भी अपवाह पर विश्वाश ना करे .

About admin