salman khan net worth
salman khan net worth

150 करोड़ फीस लेने वाला ये एक्टर, आज भी लेता है पिता से पॉकेट मनी

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

दोस्तों बॉलीवुड में ऐसे कई सुपर स्टार है जिनके पास करोड़ो की सम्पति है. वहीँ कुछ एक्टर तो ऐसे है जिनकी एक फिल्म की फीस ही 80 से 100 करोड़ के उपर चली जाती है. लेकिन क्या आप यकीन कर पाएंगे कि इसमें एक एक्टर तो ऐसा है जो अबतक अपने पिता से पॉकेट मनी लेता है. 100 करोड़ से उपर की फीस लेने वाला ये सितारा आज भी खर्च के लिए पापा से पैसे लेना पसंद करता है. ये एक्टर और कोई नही बल्कि सलमान खान है.

दरअसल विन्दु दारा सिंह ने हाल ही में सिदार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में सलमान खान से जुडी एक ऐसी बात बताई है, जिसको सुनकर हर किसी के होश उड़ गये. उन्होंने बताया कि सलमान खान के पास कभी कैश नही होता है और वे अपने पिता सलीम खान से पॉकेट मनी लेते है.

पिता से लेते है पॉकेट मनी 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विन्दु दारा सिंह और सलमान बचपन के दोस्त है और उनका कहना है कि सलमान ने उन्हें देखकर बॉडी बनाना शुरू किया था. आगे उन्होंने सलमान को लेकर ये बताया कि उन्हें खाना बहुत पसंद है और वो बहुत ज्यादा खाना भी खाते है. और जब उनसे पूछा जाता है कि इतना खाना कहाँ जायेगा ? तब वे कहते है कि सब निकाल देंगे …

खाना खाकर सलमान शाम को जमकर एकसरसाइज करते है सलमान खान एक अच्छे इन्सान है . विन्दु दारा सिंह ने ये भी बताया कि सलमान खान लोगो की मदद करने में भी सबसे आगे रहते है. जब सलीम खान, बेटे सलमान खान को पैसे देते है तब वे पैसे हेल्पर नदीम को दे देते है. ताकि जरूरत पड़ने पर नदीम उन पैसो को खर्च कर सके. पिता द्वारा दिया गया सारा पैसा सलमान गरीबो में बाँट दिया करते है .

उन्होंने बताया कि सलमान खान के पास केवल एक ब्लैंक कार्ड है, और वे कभी पैसे अपने पास नही रखते है. बात करे अगर सलमान खान की सम्पति की तो उनके पास 3000 करोड़ की सम्पति है.  वहीँ सलमान खान एक फिल्म में काम करने की फीस 150 करोड़ रूपये लेते है.

About Rani Thakur

में रानी ठाकुर काफी समय से आर्टिकल लिख रही हु और मेरे को आर्टिकल लिखना बहुत ही ज्यादा अच्छा लगता है . में हर प्रकार के आर्टिकल लिख लेती हु चाहे वो क्रिकेट के हो या फिर बॉलीवुड के . मेरे लिखे हुए आर्टिकल लोगो को काफी ज्यादा पसंद भी आते है और लोग अपने फीड बेक भी देते है .