suhana khan
suhana khan

शारुख खान की बेटी Suhana Khan ने रमजान में बाथरूम में की ऐसी हरकत , लोग बोले शर्म करो

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

आपको बता दे की पुरे देश के साथ साथ पूरी दुनिया में रमजान का पवित्र महिना चल रहा है , इन दिनों दुनिया के सब लोग इबादत में लगे हुए है . इस महीने में लोग हर बुरे काम से तोबा कर लेते है लेकिन फिर भी कुछ लोग ऐसे है जिनको इन कामो से कोई भी मतलब नहीं है . आपको बता दे की शारुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने इन दिनों कुछ ऐसी हरकत की है जिसके कारण उनको बहुत ही ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है .

 

सुहाना खान ने बनाई बाथरूम की विडियो

 

सुहाना खान अब जवान हो चुकी है और ये कहा जा रहा है की बहुत ही जल्दी वो बॉलीवुड में भी कदम रखने वाली है . लेकिन इन दिनों उन्होंने एक फोटो शेयर की है जिसमे वो बाथरूम में बाथ टब में बेठी हुई है और उन्होंने इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है . लेकिन उनकी इस विडियो को देख कर लोग उनको बहुत ही ज्यादा बुरा भला कह रहे है और कहे भी क्यों नहीं क्योकि ये महिना रमजान का चल रहा है .

ये भी देखेशारुख खान के दिखाया घमंड अपने बच्चो के सामने कह दी बड़ी बात

लोग कर रहे है सुहाना खान को ट्रोल

 

जिसने भी शारुख खान की बेटी सुहाना खान की ये फोटो देखि है वो उनको बहुत ज्यादा ट्रोल कर रहे है , एक यूजर लिखता है की शर्म करो और ये देखो कोनसा महिना चल रहा है . एक यूजर लिखता है की इस महीने में लोग तो गुनाहों से तोबा करते है और तुम और गुनाह कर रही हो .

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tira (@tirabeauty)

एक यूजर लिखता है की इस महीने शरीर का कोई भी अंग उजागर नहीं करना चाहिए बल्कि उन सबको छुपाना चाहिए . आपको बता दे की सुहाना खान ने अभी ही एक बॉलीवुड फिल्म में डेब्यू किया है जिसमे वो बहुत ही अच्छी नजर आ रही है . साथ ही वो एक दो कंपनी की ब्रांड प्रमोटर भी है . वो अक्सर अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है क्योकि उनकी बहुत ही बड़ी फेन फोल्लोविंग है .

 

About Deepak Chauhan

दीपक चौहान को आर्टिकल लिखने में कई साल का तजुर्बा है , उन्होंने कई वेबसाइट पर आर्टिकल लिखे है .उनके आर्टिकल हमेशा सच पर आधारित होते है और हमेशा ऐसे आर्टिकल लिखते है जिससे लोगो की जानकारी ही बढती है .