mukesh khanna
mukesh khanna

Mukesh Khanna : शक्तिमान फिल्म को लेकर रणवीर सिंह पर भड़के मुकेश खन्ना , बोले ऐसा आदमी

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

दोस्तों पहले के जमाने में बहुत ही कम ऐसे नाटक होते थे जो लोगो का मनोरंजन करते थे लेकिन उस समय एक नाटक ऐसा आया था जिसको छोटे से लेकर बड़े तक सब पसंद करते थे . उस नाटक का नाम था मुकेश खन्ना का शक्तिमान जिसने उस समय हर उम्र के लोगो के दिल में जगह बना ली थी . क्योकि इस नाटक में मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna ) मनोरंजन के साथ लोगो को अच्छी सिख भी देते थे इसलिए ये उस समय का सबसे मशहूर नाटक होता था .

 

रणवीर सिंह के शक्तिमान बन्ने की चर्चा

शक्तिमान पहले के समय में बहुत ही ज्यादा लोकप्रिय था इसलिए अब इस नाटक को बड़े परदे पर उतारने की सोच रहे है . लेकिन इसी बीच खबर आ रही है की इस शक्तिमान फिल्म का किरदार रणवीर सिंह कर सकते है , लेकिन उनके नाम सामने आने पर मुकेश खन्ना भड़क गए है .

पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक अपवाह चल रही है जिसमे ये कहा जा रहा है की शक्तिमान पर जो फिल्म बनेंगी उसमे रणवीर सिंह  कर सकते है . लेकिन इस बारे में मुकेश खन्ना का कहना है की में नहीं समझता की रणवीर सिंह इस रोल को करने के लिए सही है . क्योकि वो शक्तिमान के नेतिक मूल्यों पर खरे नहीं उतरते है और में उनके शक्तिमान बन्ने का पूरा विरोध करूँगा .

 

मुकेश नहीं देखना चाहते रणवीर सिंह को शक्तिमान के रोल में

 

आपको बता दे की रणवीर सिंह ने कुछ ऐसे सीन करे है जो की आप अपने परिवार के साथ बेठ कर नहीं देखना चाहते . मुकेश खन्ना का कहना है की पहले तो ये चर्चा थी की रणवीर सिंह ये रोल करेंगे लेकिन फिर टेलीविज़न ने ये दिखाना शुरू कर दिया की रणवीर सिंह को साइन कर लिया गया है . उसके बाद मैंने इस प्रोजेक्ट से अपने कदम पीछे खीच लिए है क्योकि ऐसी छवि वाला आदमी शक्तिमान बन्ने के लिए बिलकुल भी सही नहीं है .

About admin