sharukh khan
sharukh khan

शारुख खान के दिखाया घमंड अपने बच्चो के सामने कह दी बड़ी बात

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

बॉलीवुड में बहुत से कलाकार आये और गए लेकिन आज कल जिस स्टार का डंका बोल रहा है वो और कोई नहीं बल्कि शारुख खान है (Sharukh Khan) . कुछ समय से उनकी कोई भी फिल्म नहीं चल रही थी , लेकिन अब अचानक से उनकी कई फिल्मे चल पड़ी है और वो करोड़ो में रुपये कमा रहे है . एक बार तो उनके पास ऐसा बुरा समय आया था जब उनके पास काम भी नहीं था और उनके बेटा आर्यन खान जेल में चला गया था . लेकिन अब जब उनके सितारे बुलंद है तो उनके अन्दर घमंड भी आ चूका है और ऐसा कुछ मामला पिछले दिनों देखने को मिला .

 

शारुख खान ने दिखाए घमंडी तेवर

 

आपको बता दे की शारुख खान की तीन फिल्म बहुत ही ज्यादा हिट हुई है जिसमे से पठान , डंकी और जवान फिल्म शामिल है . इस फिल्मो ने पैसे तो कमाए ही है साथ ही साथ बहुत सारे अवार्ड भी जीते है और उनकी सब तरफ प्रशंसा मिल रही है . शारुख खान ने गौरी खान के साथ शादी की थी और उनसे आपके तीन बच्चे है और वो अपने बच्चो और पत्नी के साथ बहुत प्यार करते है .

ये भी पढ़ेDunky : शारुख खान ने की तीसरी बार वैष्णो देवी की यात्रा , मांगी डंकी के लिए दुआ

 

शारुख खान ने दी अपने परिवार के बच्चो के लिए दी स्पीच

 

शारुख खान की फिल्मो ने बहुत अवार्ड जीते है और जब वो ये अवार्ड लेने के लिए गए हुए थे तो उन्होंने अपने परिवार के लिए स्पीच दी है . वो इस स्पीच में ये कहते हुए दिखाए दे रहे थे की जब तक उनका बाप जिंदा है तब तक मनोरंजन जिंदा है , ये उन्होंने स्पीच अपने बच्चो को समर्पित की है . उनकी बेटी सुहाना खान अभी अभी जवान हुई है और वो भी फिल्म इंडस्ट्री में पैर रखने को तयार है . शारुख खान और उसकी बेटी ने मिल कर एक कंपनी की प्रमोशन की ही जिसमे वो बहुत ज्यादा जबरदस्त दिखाए दे रहे है .

About Deepak Chauhan

दीपक चौहान को आर्टिकल लिखने में कई साल का तजुर्बा है , उन्होंने कई वेबसाइट पर आर्टिकल लिखे है .उनके आर्टिकल हमेशा सच पर आधारित होते है और हमेशा ऐसे आर्टिकल लिखते है जिससे लोगो की जानकारी ही बढती है .