सनी देओल की ये आने वाली फिल्म हिट हो गयी तो बन जायेंगे सुपर स्टार

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

हिंदी सिनेमा जगत इस वर्ष यानि 2023 में खूब धमाल मचाया है। जहाँ इस साल के शुरुआत से ही एक के बाद एक फिल्मे सिनेमाघरो में रिलजी हो रही है और धमाकेदार कमाई कर रही है। वही पिछले तीन महीनों में हिंदी सिनेमा की सात मूवी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करने में सफल रही है। जिसमे सनी देओल की फिल्म गदर 2, शाहरुख़ खान की मूवी पठान, जवान जैसी हिट फिल्में भी शामिल हैं। हालांकि इसके बावजूद निर्देशक संजय गुप्ता का मानना है कि अब भी हिंदी सिनेमा जगत की वापसी नहीं हुई है।



संजय गुप्ता ने हिंदी सिनेमा को लेकर कही ये बात



फिल्म निर्देशक संजय गुप्ता ने एक बातचीत के दौरान कहा कि गदर 2 और जवान जैसी फिल्मों का बजट बड़ा था। जिन्हें बनकर तैयार होने में दो से तीन वर्ष का समय लग गया। जहाँ कुछ सप्ताह बाद सिनेमाघर फिर से खाली हो जाएंगे। ये केवल चार दिन की चांदनी है। उन्होंने आगे कहा कि हिंदी सिनेमा जगत की वापसी तभी हो सकेगी जब छोटे बजट और मध्यम बजट की मूवी भी बेहतरी प्रदर्शन करेंगी।



ये बड़े कलाकार साल में एक फिल्मे करते है: संजय गुप्ता



फिल्म निर्देशक संजय गुप्ता कहा कि हर बड़े कलाकार वर्ष में एक मूवी करते है। शाहरुख खान पिछले पांच वर्षो में सिनेमा परदे से गुम थे। इसलिए वे इस वर्ष 3 फिल्में दे रहे हैं। ऋतिक रौशन और आमिर खान भी ऐसा ही करते हैं। ये संयोग नहीं है कि केवल इन्हीं पांच से छह अभिनेता की मूवी चल रही हैं। जब कंटेंट से भरपूर छोटे बजट की फिल्में चलने लगेंगी तब मुझे लगेगा कि हिंदी सिनेमा जगत ने वापसी की है।



मिथुन चक्रवर्ती की फिल्म को लेकर संजय गुप्ता इ कह दी ये बात



फिल्म डॉयरेक्टर संजय गुप्ता ने कहा कि जैसे एक आगामी मूवी बाप आ रही है। इस फिल्म में अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती, संजय दत्त, सनी देओल और जैकी श्रॉफ जैसे कलाकार है। यदि दर्शक इस मूवी को भी देखने जाते हैं, तब मैं बोल सकता कि हिंदी सिनेमा जगत ने जबरदस्त वापसी की है।

sunny ये भी देखे : जवान -ग़दर 2 की सफलता पर लोग बोले चार दिन की चांदनी

उन्होंने कहा कि जिन लोगो ने बड़े बजट की मूवी पर रूपए लगाए है। उनका फायदा हुआ है, एक्जीबिटर्स आज भी जानते हैं कि ये चार दिन की चांदनी है। अब ऐसे में यह बोलना की हिंदी सिनेमा जगत की वापसी हो गयी है। मुझे इस बात पर भरोसा नहीं।

Leave a Comment