कच्चे बादाम वाली अंजली अरोड़ा बनेंगी रामायण में सीता , ये तो घोर कलयुग है

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

कुछ साल पहले एक लड़की का डांस बहुत ही ज्यादा मशहूर हुआ था जो की कच्चे बादाम वाली अंजली अरोड़ा है . उनके एक डांस से वो रातो रात मशहूर हो गयी थी और उन्होंने उसके बाद कई शो में काम किया था . लेकिन अब एक ऐसी खबर आ रही है जिसको सुन कर आप सब लोगो के होश उड़ जायेंगे . क्योकि वोही कच्चे बादाम वाली गर्ल अंजलि अरोड़ा रामायण फिल्म में सीता का रोल करने वाली है . इस खबर को सुन कर वो फूली नहीं समा पा रही  है और कह रही है की मेरे में कुछ देखा ही होगा तभी मेरे को ये रोल दिया है .

 

Anjali Arora निभाएंगी सीता का रोल

 

आपको बता दे की नितीश तिवारी रामायण के ऊपर फिल्म बना रहे है जिसमे रणवीर कपूर राम का रोल निभा रहे है और पल्लवी सीता का रोल निभा रही है . लेकिन दूसरी तरफ एक और रामायण बन रही  है जिसमे सीता का रोल के लिए अंजलि अरोड़ा को चुना गया है ये वोही लड़की है जो एक डांस के कारण मशहूर हुई थी . इस रोल के चुने जाने के बाद वो बहुत ही ज्यादा खुश है और और वो कह रही है की सीता का रोल बहुत ही ज्यादा पवित्र है और में इस रोल को करने के बाद अपने आप को धन्य महसूस कर रही हु .


उनका कहना है की जो रामायण नितीश तिवारी बना रहे है में उससे भी ज्यादा बढ़िया सीता का रोल करके दिखाउंगी , क्योकि उनका कहना है की तुलना तो हमेशा से होती ही रहती है . लेकिन जिसे प्रतिभा होती है वो ही आगे बढता है और में इस परीक्षा में खरा उतर के दिखाउंगी .