तारक मेहता की सोनू ने कर ली बॉयफ्रेंड से सगाई , जल्दी ही करेंगी इस आदमी से शादी

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

ऐसा कोई घर नहीं होगा जहा पर तारक मेहता का उल्टा चस्मा सीरियल नहीं देखा जाता हो , ये सीरियल बहुत सालो से लोगो का मनोरंजन कर रहा है . इसमें कई कलाकार ऐसे है जिन्होंने बाल कलाकार के रूप में सीरियल में हिस्सा लिया था लेकिन आज वो काफी बड़े हो गए है . ऐसा ही एक किरदार है सोनू यानी झील मेहता का जो की अब 28 साल की हो चुकी है और शादी करने को तयार है . ये खबर आ रही है की सोनू ने अपने बॉयफ्रेंड आदित्य से सबकी मोजुदगी में सगाई कर ली है .

 

फ़िल्मी स्टाइल से की सोनू ने सगाई

 

आपको तो पता ही होगा की सोनू यानी की झील मेहता बहुत टाइम से अपने बॉयफ्रेंड आदित्य के साथ रिलेशनशिप में थी . उन्होंने पिछले दिनों सोनू के साथ बहुत ही फ़िल्मी स्टाइल से सगाई कर ली , उन्होंने शारुख खान के गाने पर सोनू को शादी के लिए पर्पोस किया . यही नहीं आदित्य ने सोनू को सगाई की अंगूठी शारुख खान के गाने पर की थी , ये देखकर सोनू काफी भावुक हो गयी और रोने तक लगी थी .

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jheel Mehta (@jheelmehta_)

तारक मेहता के कलाकारों ने दी बधाई

 

इस मोके पर सोनू ने पिंक रंग की ड्रेस डाल रखी थी और आदित्य ने काले रंग का सूट डाल रखा था , उन्होंने ये इस कार्यक्रम में कोई मिल गया मेरा दिल गया गाने पर किया . उनकी रोमांटिक तस्वीरे काफी समय से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी और सब लोग उनको बहुत ही ज्यादा पसंद भी कर रहे है . सबसे पहले उनको बधाई तारक मेहता के टप्पू यानी की भव्य गाँधी ने दी और उन्होंने कहा की वो उन्हें बहुत ही जल्दी शादी करते हुए देखना चाहता है .

ये भी पढ़ेDinesh Phadnis Death : CID नाटक के इस मशहूर एक्टर का निधन , शोक में सारा बॉलीवुड

आपको ये भी बता दे की सोनू अब जवान हो गयी है और बहुत ही ज्यादा सुन्दर हो गयी है , लेकिन अब वो तारक मेहता में काम नहीं करती है . बल्कि वो अब इंडस्ट्री में एक मेकअप आर्टिस्ट के तौर पर काम कर रही है , इस उम्र में आ कर वो बहुत ही ज्यादा खूबसूरत भी हो गयी है .