103 साल के बुजुर्ग ने अकेलापन मिटाने के लिए की 49 की औरत से शादी

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

उम्र में एक ऐसा दौर आता है जब आदमी या औरत अकेला रह जाते है क्योकि उनके पति या फिर पत्नी भगवान् को प्यार हो जाते है . ये समय ऐसा होता है जब आदमी बहुत ही ज्यादा अकेलापन महसूस करता है , लेकिन भोपाल से एक अजीब ही मामला सामने आ रहा है . आपको बता दे की भोपाल के रहने वाले हबीब मिया जिनकी उम्र इस समय 103 साल की है उन्होंने अपना अकेलापन मिटाने के लिए अपने से 50 साल छोटी औरत से शादी कर ली है .

 

अकेलापन मिटने के लिए की शादी

आपको बता दे की इससे पहले भी हबीब मिया ने दो शादी की हुई थी लेकिन वो दोनों ही चल बसी , दूसरी तरफ हबीब की उम्र भी 100 साल से ऊपर है . इसलिए वो इस उम्र में बहुत ही ज्यादा अकेलापन महसूस कर रहे थे इसलिए उन्होंने 49 साल की फिरोज जहा से शादी कर ली . आपको बता दे की उन्होंने ये शादी पिछले साल यानी की 2023 में की थी लेकिन फिर किसी ने सोशल मीडिया पर उनकी शादी की स्टोरी डाल दी इसलिए लोगो को इस शादी के बारे में पता लगा .

 

बहुत मुश्किल से मनाई हबीब ने अपनी दुल्हन

 

आपको बता दे की हबीब मिया ने देश को आजाद करने के लिए भी अपना बहुत बड़ा योगदान दिया है . उनकी जो विडियो वायरल हो रही है उसमे लोग उनको शादी की बधाई दे रहे है और हबीब उनको शुक्रिया कर रहे है . आपको बता दे की हबीब ने बहुत ही मुश्किल से अपनी होने वाली बीवी मनाई . पहले तो वो इस शादी को मना कर रही थी लेकिन फिर हबीब की सेवा करने के लिए उन्होंने इस शादी के लिए हां कर दी . उनका भी पति का बहुत पहले इंतकाल हो गया था और वो भी अकेली ही रह रही थी , लेकिन अब शादी के बाद वो एक दुसरे का सहारा बन जायेंगे .