vicky kaushal
vicky kaushal

विक्की कौशल की इस आदत से परेशान हो चुकी है कैटरीना, बोली- रोज झेलती हूं दर्द

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

बॉलीवुड की अगर मशहूर जोड़ी की बात करी जाए तो उसमे सबसे ऊपर नाम विक्की कौशल ( Vicky Kaushal ) और केटरीना कैफ . बहुत समय तक ये कहा जाता था की केटरीना कैफ तो सलमान खान को प्यार करती है और सलमान खान उनसे ही शादी करेंगे . लेकिन केटरीना कैफ ने सलमान खान के सब अरमानो पर पानी फेर दिया और विक्की कौशल से शादी कर ली थी . अब दोनों कपल बहुत ही मजे से अपनी जिंदगी काट रहे है , अपनी दोनों की फोटो वो अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है जिसमे वो बहुत ही अच्छे लगते है . लेकिन अभी केटरीना कैफ ने खुलासा किया है की वो विक्की कौशल की एक आदत से बहुत ही ज्यादा परेशान है .

 

विक्की कौशल की इस आदत से परेशान है केटरीना कैफ

 

केटरीना कैफ ने एक मीडिया हाउस को पिछले दिनों इंटरव्यू आया था जिसमे उन्होंने अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर बहुत बड़ा खुलासा किया है . उनका कहना है की उनके पति बहुत ही ज्यादा शकी पति है क्योकि जब भी वो कोई भी कपडा डालने लगती है तो वो उनसे पूछते है की आप क्या पहन रही हो और क्यों पहन रही हो . वो कहती है की कपड़ो के मामले में वो एक पुलिस वाले की तरह पूछताछ करते है . दूसरी तरफ विक्की फैशन के प्रति बहुत उदास है क्योकि उनकी अलमारी में बहुत ही कम कपडे रहते है जिसको देख कर मुझे हैरानी  होती है .

ketrina kaif
ketrina kaif

ये भी पढ़ेबॉलीवुड एक्ट्रेस जिनके पास नहीं है भारतीय नागरिकता

केटरीना कैफ की बहुत चिंता करते है विक्की कौशल

 

आपको तो पता ही होगा की विक्की कौशल और केटरीना कैफ की शादी दो साल पहले हुई थी और उसके बाद से ये दोनों कपल बहुत ही अच्छी जिंदगी बिता रहे है . ये दोनों एक साथ कई फिल्मे भी कर रहे है और उनकी ये फिल्मे बहुत ही जल्दी सिनेमाघरों में रिलीज़ भी होने वाली है . केटरीना कैफ का कहना है की विकी कौशल उनका बहुत ज्यादा ख्याल रखते है और कहती है की में लकी हु जो ऐसा पति मिला .

About Deepak Chauhan

दीपक चौहान को आर्टिकल लिखने में कई साल का तजुर्बा है , उन्होंने कई वेबसाइट पर आर्टिकल लिखे है .उनके आर्टिकल हमेशा सच पर आधारित होते है और हमेशा ऐसे आर्टिकल लिखते है जिससे लोगो की जानकारी ही बढती है .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *