pakistani team

पाकिस्तानी टीम एक तो मैच हार गयी दूसरी तरफ लगा 40 लाख का तमाचा

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

वैसे तो कुछ दिन पहले एशिया कप का समापन हो गया है और ये कप इस बार भारत ने जीत लिया है . भारत ने श्री लंका को उसकी धरती पर 10 विकेट से हरा कर इस कप को अपने नाम कर लिया था . जब से ये एशिया कप शुरू हुआ था तब से परेशानी ही परेशानी सामने आई थी और वो परेशानी थी बारिश की समस्या की . ऐसा कोई मैच नहीं होगा जिसमे की बारिश ना आई जिसके कारण मैदान के कर्मचारियों को बहुत ज्यादा मेहनत करनी पड़ी . लेकिन अब उन कर्मचारियों के लिए खुशखबरी है क्योकि उनको बहुत बड़ा इनाम मिला है .

 

पाकिस्तान के मुह पर तमाचा श्री लंका कर्मचारियों को इनाम

 

जब से एशिया कप शुरू हुआ था तब से से श्री लंका में बारिश के कारण बहुत ही ज्यादा दिक्कत का सामना करना पड़ा था . सब मैच बारिश के कारण बहुत ज्यादा ख़राब हुए या फिर ड्रा हुए . इसको देख पर पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड ने ये कहा था की भारत के बाकी के मैच या तो यु ऐ इ में कराये जाए या फिर पाकिस्तान में कराए जाये . जिसको भारत ने पूरी तरह से मना कर दिया था और कहा था की वो अपने सब मैच श्री लंका में ही खेलेंगी . श्री लंका में ग्राउंड स्टाफ ने बहुत ज्यादा मेहनत की थी तो अब एशिया क्रिकेट बोर्ड और भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने उनको इनाम देने की घोषणा की है .

 

ये भी पढ़ेशुभमन गिल पर आया पाकिस्तानी गर्ल का दिल, सारा तेंदुलकर का रो-रोकर हुआ बुरा हाल, सचिन ने उठाया ये कदम

श्री लंका ग्राउंड स्टाफ को मिलेंगे हजारो डॉलर

 

एक तो पाकिस्तान ये बार बार कह कर रोता रहा की हमारे देश में मैच करवा लो लेकिन भारत ने एक बात नहीं मानी . दूसरी तरफ भारत ने श्री लंका के ग्राउंड स्टाफ को 50 हजार डॉलर देने की घोषणा की है . ये एक तरफ से पाकिस्तान के मुह पर जोरदार तमाचा हुआ और उनके जले पर नमक छिडकने का काम भी हुआ . पाकिस्तान चाहता था की भारत अगर उनके यहाँ मैच खेलने आयेंगा तो उनकी क्रिकेट बोर्ड के पैसे बनेंगे पर ये कुछ नहीं हुआ और उनके अरमानो पर पानी फिर गया .

About Deepak Chauhan

दीपक चौहान को आर्टिकल लिखने में कई साल का तजुर्बा है , उन्होंने कई वेबसाइट पर आर्टिकल लिखे है .उनके आर्टिकल हमेशा सच पर आधारित होते है और हमेशा ऐसे आर्टिकल लिखते है जिससे लोगो की जानकारी ही बढती है .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *