वर्ल्ड कप से पहले मुसीबत में आई टीम इंडिया, अजीत अगरकर मांगी धोनी से मदद

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

आने वाली 5 सितम्बर को क्रिकेट का वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023 ) शुरू हो रहा है , और कई सालो बाद इस बार भारत इस कप का मेजबान बन रहा है . पिछली बार जब वर्ल्ड कप भारत में हुआ था तब श्री लंका को हरा कर भारत विश्व विजय बन गया था . उम्मीद है इस बार फिर भारत वर्ल्ड कप पर कब्ज़ा करेंगा और ये हमारी ही झोली में जायेंगा . लेकिन वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है . क्योकि भारतीय टीम के बहुत खिलाडी चोटिल हो रहे है जिसके कारण भारतीय क्रिकेट कण्ट्रोल बोर्ड के आगे समस्या उत्पन्न हो रही है .

 

अक्षर पटेल का टीम इंडिया से खेलना मुश्किल

 

जब अक्षर पटेल श्री लंका दौरे पर थे तो एक मैच के दौरान तो उनके हाथ में चोट लग गयी जिसके कारण उनको मैदान से बाहर जाना पड़ा . उनकी इस चोट ठीक होने में बहुत समय लग सकता है लेकिन वर्ल्ड कप बहुत ही पास है जिसके कारण उनका वर्ल्ड कप में खेलना बहुत मुश्किल लग रहा है . उनकी जगह या तो वाशिगटन सुन्दर या फिर आश्विन को टीम में जगह दी जा सकती है , उधर ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भी बड़े बड़े खिलाडियों को आराम दिया जा रहा है . ताकि ये खिलाडी वर्ल्ड कप तक फिट रहे और अच्छा सा खेल सके .

ये ही पढ़े : खिलाडियों के साथ नाइंसाफी अच्छा खेल दिखाने के बावजूद ऑस्ट्रेलिया दौरे से ये 5 खिलाडी बाहर

अजित अगरकर ने बताया कोन खेलेंगा कोन नहीं

 

अजित अगरकर ने कहा की हम किसी भी प्रकार का रिस्क नहीं ले सकते वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023 ) में क्योकि ये सबसे महत्पूर्ण ख़िताब है . उनका कहना है की अगर अक्षर पटेल वर्ल्ड कप तक सही नहीं होते तो दुसरे खिलाडियों को मोका दिया जायेंगा . उनका कहना है की उनकी जगह रविचंद्रन आश्विन या फिर सुन्दर को टीम में जगह दी जाएँगी , लेकिन अगर वो सही हो जाते है तो वोही खेलेंगे . टीम में कुछ ऐसे खिलाडियों को जगह दी गयी है जिन्होंने पीछे अच्छा प्रदर्शन किया है .

Leave a Comment