रतन टाटा से भी बड़े दानी है महेश बाबु 1000 बच्चो की जिंदगी बचाई

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

बॉलीवुड में कई एक्टर है जिन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर अपना लोहा मनवाया है लेकिन कोई भी ऐसा एक्टर नहीं है जो लोगो के दिल में अपनी जगह बना पाया हो . लेकिन साउथ में एक ऐसा एक्टर है जिसको उनके चाहने वाले भगवान की तरह पूजते है , उस एक्टर का नाम है महेश बाबु . आज महेश बाबु का जन्म दिन है और वो आज पुरे 48 साल के हो चुके है , महेश बाबु को अपनी भाषा तेलगु अछि तरह नहीं बोलनी आती . लेकिन जब वो तेलगु में डायलॉग बोलते है तो अच्छे अच्छे फ़ैल हो जाते है , महेश बाबु ने 4 साल की उम्र में ही अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा दिया था .

 

महेश बाबु के फेन भगवान की तरह पूजते है

 

महेश बाबु वैसे तो एक्टिंग करते है लेकिन वो दिल के भी बहुत अच्छे है ये कहा जाता है की वो अपनी कमाई का 30 परसेंट हिस्सा दान कर देते है . जब भी साउथ में उनकी कोई फिल्म रिलीज़ होती है तो लोगो के लिए एक उत्सव बन जाता है , उनकी फिल्म के टिकेट ब्लैक में बिकते है . लोग जहा थिएटर में उनकी फिल्म लगी होती है आकाश से फूलो की वर्षा करते है , उनके चाहने वाले उनके लिए बहुत से वर्ल्ड रिकॉर्ड भी बना चुके है .

mahesh

महेश बाबु के पिता भी थे सुपर स्टार

 

महेश बाबु के पिता कृषण बाबु भी तेलुगु फिल्मो के सुपरस्टार रह चुके है , महेश बाबु असली जिंदगी के हीरो भी है इसका सबसे बड़ा कारण है उनका दानी स्वाभाव . महेश बाबु ने अब तक 1000 जरूरत मंद बच्चो के दिल का ऑपरेशन अपने पैसो से करवाया और साथ ही साथ उन्होंने दो गाव भी गोद लिए हुए है . महेश बाबु इन बातो को किसी को नहीं बताते क्योकि वो ये काम बहुत चुपचाप करना पसंद करते है . महेश बाबु का जन्म 9 अगस्त 1975 को चेन्नई में हुआ था उनकी माता तो साधारण महिला थी लेकिन उनके पिता तेलगु फिल्म के सुपर स्टार थे .

महेश बाबु बहुत ही छोटी उम्र में फिल्मे करना शुरू कर दी थी , लेकिन जब वो 15 साल के हुए तो उनके पिता ने देखा की फिल्मो के कारण उनकी शिक्षा में बाधा आ रही है . तो उन्होंने अपने पिता के कहने पर फिल्मो में काम करना छोड़ दिया था , महेश बाबु रियल जिंदगी में भी बहुत बड़े हीरो है .

About Deepak Chauhan

दीपक चौहान को आर्टिकल लिखने में कई साल का तजुर्बा है , उन्होंने कई वेबसाइट पर आर्टिकल लिखे है .उनके आर्टिकल हमेशा सच पर आधारित होते है और हमेशा ऐसे आर्टिकल लिखते है जिससे लोगो की जानकारी ही बढती है .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *