holi chandra grahan
holi chandra grahan

होली पर लग रहा चंद्रग्रहण इन 5 राशियों के लिए बुरा समय , भूल से भी ना करे ये गलतिया

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

दोस्तों इस साल होली का त्यौहार कुछ लेट आ रहा है , अबकी बार होली का त्यौहार 24 मार्च 2024 को मनाया जा रहा है . लेकिन आपको बता दे की इस साल होली के मोके पर चंद्रग्रहण लगने जा रहा है . लेकिन अबकी बार होली के दिन लगने वाला ये चंदग्रहण 25 मार्च को फाग वाले दिन सुबह 10 बजे से लेकर 3 बजे तक लगेगा . ये ग्रहण कुछ राशियों के लिए बहुत गलत होने जा रहा है , जिसके कारण 5 राशियों के बुरे दिन शुरू होने वाले है . तो आज के लेख में हम उन राशियों के बारे में बताने जा रहे है जिनके लिए ग्रहण ख़राब रहेंगा .

 

मेष राशि 

इस साल होली पर जो ग्रहण लगने जा रहा है उसका सबसे ज्यादा बुरा प्रभाव मेष राशि पर पड़ेंगा , होली के बाद आपको पैसे की दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है . पैसे की हानि तो होंगी ही साथ ही साथ आपको कोई पुरानी बीमारी का दुबारा से सामना करना पड़ सकता है . इसके लिए आपको एक उपाय करना है वो है 7 लोंन्ग लेकर होलिका दहन वाले दिन उसमे डाल देना चाहिए .

 

वृषभ राशि

वृषभ राशि के लोगो के लिए ये ग्रहण करियर में मुसीबत लेकर आने वाला है , आपकी मेहनत का फल आपको नहीं मिलेंगा . बल्कि ज्यादा काम करने के बावजूद आपके सीनियर आपसे खुश नहीं होगे , आपको नहीं तो कोई प्रमोशन मिलेंगा ना ही कोई धन ही लाभ मिलेंगा .

 

कन्या राशि 

कन्या राशि वाले लोगो के लिए ये ग्रहण चारो तरफ से मुसीबत लाने वाला होगा , आपको सेहत को लेकर दिक्कत तो आएँगी . साथ ही साथ आपको करियर को लेकर भी बहुत दिक्कत सामने आने वाली है , आपके मन में नकरात्मक विचार आयेंगे जिससे आपको मुसीबत का सामना करना पड़ सकता है . कन्या राशि के लोगो को धन को लेकर भी दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है .

 

कुम्भ राशि 

कुम्भ राशि के लोगो के लिए होली के बाद का समय शुभ नहीं है , आपको लाइफ पार्टनर को लेकर काफी मुसीबत का सामना करना पड़ सकता है . आपकी कडवी जुबान के कारण आप लोगो के दुश्मन बन जायेंगे और आपकी जिंदगी में मुसीबतों का बोलबाला रहेंगा . आपको धन हानि के भी योग बन रहे है , इसके लिए आप होलिका दहन वाले दिन उसके 5 चक्कर लगाये .

 

मीन राशि 

मीन राशि के लिए होली के बाद का समय अच्छा नहीं है अगर आप पढाई करते है तो आपको अपने मन मुताबिक फल नहीं मिलेंगे . आपको करियर से सम्बंधित समस्याओ का सामना करना पड़ सकता है , आपके आपस के रिश्ते भी प्रभावित होगे . इन सब मुसीबतों से बचने के लिए आपको माँ लक्ष्मी को गुलाल लगाना चाहिए .

About Deepak Chauhan

दीपक चौहान को आर्टिकल लिखने में कई साल का तजुर्बा है , उन्होंने कई वेबसाइट पर आर्टिकल लिखे है .उनके आर्टिकल हमेशा सच पर आधारित होते है और हमेशा ऐसे आर्टिकल लिखते है जिससे लोगो की जानकारी ही बढती है .