पति ने पत्नी को पकड़ा रंगे हाथो कमरे में अन्दर हो रहा था कुछ ऐसा

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

दोस्तों आज कल कलयुग का समय चल रहा है और यहाँ पर रिश्तो की कोई भी मर्यादा नहीं रही है . जब से मोबाइल फ़ोन आया है तब से पति और पत्नी के रिश्ते खराब हो रहा है . ऐसा ही एक पति और पत्नी का मामला देखने में आ रहा है , जहा एक पति ने अपनी पत्नी को उसके आशिक के साथ रंगे हाथो पकड़ लिया . यही नहीं पति ने कमरे में जा कर उस औरत और उसके चाहने वाले की विडियो भी बना ली .

 

जब पति ने पकड़ा पत्नी को रंगे हाथो

 

पति और पत्नी कमरे में रंग रलिया मना रहे थे और जब पति को इस बात का पता चला तो वो भी पहुच गया कमरे में . पति को सामने देख कर पत्नी और उसके आशिक के हाथ पाँव फुल गए थे . यही नहीं जब आदमी कमरे में गया तो पत्नी के आशिक ने पति के ऊपर हाथ भी साफ़ कर दिया . इधर पति का कहना है की वो अब अपनी पत्नी के साथ नहीं रहना चाहता बल्कि तलाक लेना चाहता है .

पति ने वहा फ़ोन करके पुलिस वाले और लड़की के परिजनों को भी बुला लिया था . ये मामला कहा का है इस बात का पता नहीं चल पा रहा है . लेकिन ये विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और लोग पत्नी को बुरा भला भी कह रहे है . यही नहीं बल्कि आशिक पकडे जाने पर कह रहा था की उसने कोई गलती नहीं की और वो इस औरत को प्यार करता है .

 

 

Leave a Comment