yamuna nagar
yamuna nagar

हरियाणा के युमना नगर में नदी में गिरी अजीब से चीज़ लोग दहशत में

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Yamuna Nagar : हरियाणा के यमुनानगर से एक ऐसी खबर आ रही है जिसको सुनकर लोग दहशत में आ गए हैं. जैसा आपको पता है कि यमुनानगर जिले में यमुना नदी बहती है और वहां कल सुबह आसमान से कुछ अजीब सी चीज जाकर नदी में गिर गई. जिन लोगों ने यह चीज देखी उन्होंने यह बताया कि यह पैराशूट जैसी चीज दिखाई दे रही थी और यह चीज ऑटोमेशन पर थी. जैसे ही लोगों ने यह चीज देखी तो वह दहशत में आ गए और सारे जिले में सनसनी फैल गई.

 

लोग आ गए दहशत में

यमुना नगर कल सुबह एक पेराशूट जैसी चीज़ आकर यमुना नदी में गिर गयी , ये चीज़ हमीदा हेड के पास नदी में आकर गिरी . जैसे ही लोगो ने ये चीज़ देखि तो वो इसको देखकर वो दहशत में आ गए . किसी ने इस बात की सुचना तुरंत पुलिस को दी ये खबर सुनकर पुलिस तुरंत घटनास्थल पर जा पहुची और लोगो को इस स्थान से दूर हटाया .

 

जिसने भी ये चीज़ देखी उसने ये बताया की इस पेराशूट जैसी चीज़ में कोई बॉक्स बंधा हुआ था . पुलिस के अनुसार ये चीज़ आर्मी की किसी ड्रिल से सबंध हो सकता है .

 

आर्मी से किया जा रहा है संपर्क

यमुना नगर के डी एस पी ने घटनास्थल पर जा कर इस चीज़ का मुयाना किया और इस अजीब चीज़ को देख कर सम्बंधित विभाग से सम्पर्क साधा जा रहा है . पुलिस ने लोगो को किसी भी प्रकार की दहशत में ना आने की सलाह दी है और इस चीज़ से दूर रहने की सलाह दी है . खबर लिखे जाने तक पुलिस इस घटना की जाच कर रही थी और इस मामले को बड़े अफसरों को भी अवगत करवाया जा रहा था .

 

 

 

About Deepak Chauhan

दीपक चौहान को आर्टिकल लिखने में कई साल का तजुर्बा है , उन्होंने कई वेबसाइट पर आर्टिकल लिखे है .उनके आर्टिकल हमेशा सच पर आधारित होते है और हमेशा ऐसे आर्टिकल लिखते है जिससे लोगो की जानकारी ही बढती है .