बॉलीवुड एक्टर Govinda फसे स्कैम मामले , पुलिस कर सकती है अन्दर जाने पूरा मामला

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

नई दिल्ली :  बॉलीवुड में बहुत से सुपर स्टार है लेकिन उनके सबसे ऊपर दो ही नाम है एक नाम है अमिताभ बच्चन का और दूसरा नाम है गोविंदा का . गोविंदा (Govinda ) ने बॉलीवुड को हर तरह की फिल्म दी है चाहे वो कॉमेडी फिल्म हो या फिर कोई एक्शन से भरी फिल्म हो . उनकी ऐसी कोई फिल्म नहीं है जो की हिट ना हुई हो , इस कारण से वो लोगो के बहुत ही ज्यादा चहेते है और सफलता के उस शिखर पर है जहा पर बहुत ही कम लोग जा सकते है . लेकिन आपको बता दे की गोविंदा के ऊपर अब मुसीबतों का पहाड़ टूट सकता है क्योकि एक स्कैम मामले में गोविंदा का नाम सामने आ रहा है , तो चलिए जानते है क्या है पूरा मामला .

 

गोविंदा जा सकते है अन्दर

 

गोविंदा आज कल कोई फिल्म तो नहीं कर रहे है लेकिन वो सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव है और अपने चाहने वालो के साथ वो सोशल मीडिया के माध्यम से बात कर रहे है . लेकिन अब मुसीबत में फसते दिखाई दे रहे है क्योकि उड़ीसा पुलिस को उनसे एक हजार करोड़ के ऑनलाइन पोजी स्कैम मामले में पूछताछ करनी है . सूत्रों के अनुसार सोलर टेक्नो अलाइंस नाम की कम्पनी ने क्रिप्टो निवेश के माध्यम से कई देशो में फ्रॉड किया था . यहाँ बता दे की इस कंपनी के लिए गोविंदा ने बहुत ही ज्यादा प्रचार और मसहूरी की थी .

govinda

उड़ीसा पुलिस कर सकती है गोविंदा से पूछताछ

 

लेकिन दूसरी तरफ गोविंदा के मेनेजर ने बताया की मीडिया में जो जानकारी दी गयी है वो सही नहीं है , गोविंदा ने इस कंपनी का कोई भी प्रचार नहीं किया है . वो तो कंपनी के माध्यम से गोवा में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए गए थे , दूसरी तरफ पुलिस का कहना है की हमारे पास विडियो सबूत है जिसमे दिखाई दे रहा है की गोविंदा कंपनी का प्रचार कर रहे है . उन्होंने कहा की बहुत जल्दी एक टीम मुंबई जाएँगी और गोविंदा से इस मामले में जानकारी लेंगी . और अगर जरूरत पड़ी तो गोविंदा को इस मामले में सरकारी गवाह भी बनाया जायेंगा .

ये भी पढ़ेGovinda Net Worth : कितनी सम्पति के मालिक है एक्टर गोविंदा

 

Leave a Comment