Ganesh Chaturthi 2023 : सलमान खान कैसे मनाते है अपने घर गणेश चतुर्थी

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

बॉलीवुड स्टार सलमान खान को कोन नहीं जानता है उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में बहुत सी हिट फिल्मे दी है और बहुत लोगो को स्टार भी मनाया है . वैसे तो सलमान खान इस्लाम धर्म से है लेकिन वो किसी भी धर्म में भेदभाव नहीं करते . महाराष्ट्र में एक त्यौहार बहुत ही धूम धाम से मनाया जाता है और कोई ही ऐसा घर होगा जहा इसकी धूम धाम नहीं रहती होगी . सलमान खान अपने पुरे परिवार के साथ इस बार भी गणेश चतुर्थी 2023 (Ganesh Chaturthi 2023) मनाएंगे .

 

सलमान खान के घर आयेंगे गणपति

 

वैसे तो सलमान खान ज्यादातर अपनी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में बाहर ही रहते है इसके कारण वो गणेश चतुर्थी की पूजा अपनी बहिन अर्पिता के घर मनाते है . सलमान खान अपने घर पर भी 2 दिन के लिए गणपति को लाते है क्योकि उनकी माँ उनको बहुत ही ज्यादा मानती है . उनकी माँ पूजा इसलिए भी करती है ताकि उनकी फिल्मे हिट हो सके और आप यकीन नहीं मानेंगे इसके कारण ही उनकी हर फिल्म हिट भी होती है .

salman khan

 

ये भी पढ़ेसलमान खान कितने पैसे देते है अपनी बहिन को रक्षा बंधन पर जानिये

गणेश के बहुत बड़े भक्त भी है सलमान खान

 

कुछ समय से सलमान खान का समय ठीक नहीं चल रहा है इसलिए सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है की उनकी माँ ने इस बार गणपति की विशेष पूजा रखी है . इस पूजा में सलमान खान के सब फॅमिली वाले आयेंगे,  इसके कारण उनके घरवाले बहुत ही ज्यादा खुश है की सब एक साथ पूजा में आयेंगे .

आपको बता दे की सलमान खान गणपति के बहुत ही बड़े भक्त है और हर साल वो गणेश पूजा जरूर ही करते है . उनकी माँ इस पूजा पर विशेष जोर देती है क्योकि वो मानती है की गणपति जी उनके बेटे को नकरात्मक उर्जा से बचाते है . सलमान खान के इलावा उनके दुसरे भाई और बहिन भी गणपति पूजा को विशेष तौर पर मनाते है और विधिवत स्थापना भी करते है .

About Deepak Chauhan

दीपक चौहान को आर्टिकल लिखने में कई साल का तजुर्बा है , उन्होंने कई वेबसाइट पर आर्टिकल लिखे है .उनके आर्टिकल हमेशा सच पर आधारित होते है और हमेशा ऐसे आर्टिकल लिखते है जिससे लोगो की जानकारी ही बढती है .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *