Tuesday, 5 December 2023, 07:42

एशिया कप की जीत मातम में बदली, कप्तान रोहित शर्मा ने फैन्स को दी बुरी खबर

akshar patel injured

कल एशिया कप के फाइनल में भारत और श्री लंका का महामुकबला था , इस मुकाबले में भारत ने बहुत ही शानदार जीत हासिल की थी . आपको बता दे की कल के मुकाबले में भारत के साथ मैच खेलने मैदान में उतरी श्री लंका की टीम 50 रन के स्कोर पर आल आउट हो गयी . इसमें सबसे बड़ा योगदान मोहम्मद सिराज का रहा जिन्होंने इस मैच में 6 विकेट झटक लिए . दूसरी तरफ भारत की टीम बेटिंग करने जब आई तो उसने सिर्फ 6 ओवर में ही 50 रन का स्कोर पूरा कर लिया और श्री लंका को 10 विकेट से करारी हार दे दी .

 

8 वी बार बनी चैंपियन भारतीय टीम एशिया कप में

 

आपको बता दे की कल के मैच में मुख्य हीरो जो थे वो मोहम्मद सिराज और हार्दिक पंड्या थे जिन्होंने विकेट लेकर श्री लंका को वापिस घर भेज दिया . दूसरी तरफ भारतीय टीम ने सिर्फ 35 गेंदों पर श्री लंका के बनाये रन को पूरा कर लिया , इसके साथ ही भारतीय टीम 8 बार एशिया कप चैंपियन बन गयी है . आपको एक बात सुन कर हैरानी होगी की श्री लंका की टीम के साथ एशिया कप में उनके साथ 8 बार मुकाबला हुआ है और हर बार भारत ही जीती है .

akshar

 

ये भी पढ़ेAsia Cup Final : मोहम्मद सिराज के आगे श्री लंकाई टीम चारो खाने चित , बनाया ये महान रिकॉर्ड

ऑस्ट्रेलिया दौरे से अक्षर पटेल बाहर

 

ये एशिया कप जितने के बाद टीम इंडिया और उनके खिलाडियों पर पैसे की बरसात हो गयी है . लेकिन आपको पता है की अगले हफ्ते ऑस्ट्रेलिया के साथ मुकाबला है ,परन्तु उससे पहले ही टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर है . स्टार खिलाडी अक्षर पटेल जो की मैच विनर है उनके हाथ में चोट लग गयी है जिसके कारण वो ऑस्ट्रेलिया के साथ मैच नहीं खेल पाएंगे . कप्तान रोहित शर्मा का कहना है की उनकी हाथ की चोट ज्यादा बड़ी नहीं है लेकिन इसके लिए एक हफ्ता तो कम से कम लगेगा . ऐसे में ये लग रहा है की अक्षर पटेल शायद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज न खेल सके क्योकि उसके बाद वर्ल्ड कप भी आ रहा है .

Deepak Chauhan

दीपक चौहान को आर्टिकल लिखने में कई साल का तजुर्बा है , उन्होंने कई वेबसाइट पर आर्टिकल लिखे है .उनके आर्टिकल हमेशा सच पर आधारित होते है और हमेशा ऐसे आर्टिकल लिखते है जिससे लोगो की जानकारी ही बढती है .

View all posts by Deepak Chauhan →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *