Yuzvendra Chahal के बुरे दिन शुरू भारतीय टीम से गद्दारी की सजा अब कभी नहीं खेल पाएंगे टीम इंडिया से क्रिकेट

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

आप सब को पता है की आज भारत और श्री लंका में एशिया कप फाइनल में मुकाबला था , ये मुकाबला दोनों टीम के लिए बहुत ही ज्यादा जरूरी था . लेकिन आज के इस मैच में सिराज की जबरदस्त गेंदबाजी के चलते हुए भारत ने ये मुकाबला 10 विकेट से जित लिया है . आज के मैच के हीरो मोहम्मद सिराज ही रहे जिन्होंने इस मैच में सबसे ज्यादा 6 विकेट लिए . दूसरी तरफ भारतीय क्रिकेट कण्ट्रोल बोर्ड ने वर्ल्ड कप के लिए 15 सदस्य वाले टीम की घोषणा कर दी है . इस टीम में याज़ुवेंद्र चहल को टीम में स्थान नहीं दिया गया है , और सूत्रों के तरफ से खबर आ रही है की वो शायद ही अब भारत की टीम की तरफ खेल सके .

 

Yuzvendra Chahal ने खेला दुसरे देश के लिए मैच

 

आपको बता दे की इसमें चहल की भी कोई गलती नहीं है उनको बहुत समय से टीम इंडिया की तरफ से खेलने का मोका नहीं दिया जा रहा था . तब उन्होंने इंग्लैंड के लिए काउंटी क्रिकेट खेलने की सोचा और उनकी टीम ज्वाइन कर ली . ये सब भारतीय क्रिकेट कण्ट्रोल बोर्ड को बुरी लगी और उन्होंने वर्ल्ड कप के लिए उनकी जगह कुलदीप यादव को टीम में जगह दी है . आपको बता दे की जब से चहल ने काउंटी क्रिकेट का रुख किया है तब से उन्होंने बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया है .

chahal

 

ये भी पढ़े : यजुवेन्द्र चहल के बाद इन 5 खिलाडियों ने भी छोड़ा देश , अब इस देश के लिए खेलेंगे क्रिकेट

चहल ने अब तक बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया है

 

आपको बता दे की जब से याज़ुवेंद्र चहल ने काउंटी क्रिकेट का रुख किया है तब से उन्होंने दिल जित लिया है , उन्होंने अपने पहले ही मैच में पहली गेंद पर विकेट झटका लिया . उनके वर्ल्ड कप में नहीं लिए जाने पर चहल के चाहने वाले बहुत ही उदास है , दूसरी तरफ कुलदीप यादव बहुत अच्छी फॉर्म में लग रहे है . इसके कारण भी चहल का टीम इंडिया में वापसी होना थोडा मुश्किल लग रहा है , चहल ने अपने आज तक के क्रिकेट करियर में बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया है . लोग कह रहे है की उनको वर्ल्ड कप में नहीं लिया गया क्योकि उन्होंने भारतीय क्रिकेट कण्ट्रोल बोर्ड के साथ गद्दारी की है .

Leave a Comment