सनी देओल के आये बुरे दिन होगा सनी का बंगला नीलाम ये है कारण

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

आपको जैसा पता ही है की सनी देओल (Sunny Deol) की ग़दर 2 फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट हो रही है , इस फिल्म ने अब तक सब फिल्मो के रिकॉर्ड तोड़ दिए है . ये फिल्म इतनी कमाई कर रही है की शारुख खान की पठान और बाहुबली जैसी फिल्मो को पीछे छोड़ दिया है . इस सफलता को देखते हुए सब यही सोच रहे होगे की सनी देओल के अच्छे दिन आ गए है , लेकिन दूसरी तरफ एक ऐसी खबर आ रही है जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है . क्योकि बैंक वालो ने सनी देओल के घर के बाहर बंगला नीलाम का नोटिस लगा दिया है , जिसने भी ये खबर सुनी है वो इस बात पर विश्वाश नहीं कर पा रहा है .

 

सनी देओल को आया बैंक का नोटिस

 

एक तरफ तो जहा सनी देओल अपनी फिल्म ग़दर 2 की सफलता में ख़ुशी मना रहे थे दूसरी तरफ बैंक वाले उनके घर के बाहर नोटिस चिपका गए . हुआ ये की सनी देओल ने कुछ साल पहले बैंक से 56 करोड़ का कर्जा लिया था जिसको वो चूका नहीं पाए इसलिए बैंक वालो ने उसके घर के आगे नोटिस लगाया . आपको ये जानकार हैरानी भी होगी की इस कर्जे की गारंटी उनके पिता धरमेंदर देओल ने दी थी  .

क्या बिक जायेंगा सनी देओल का बंगला

 

जहा एक तरफ तो सनी देओल (Sunny Deol) की ग़दर 2 के लिए हर तरफ तारीफ़ हो रही है दूसरी तरफ सनी देओल के बंगले नीलम की खबर सुनकर वो विवादों में आ गए है . लोगो में ये चर्चा आम है की इतना पैसा कमाने वाला एक्टर बैंक का कर्जा भी नहीं भर पाया , यही नहीं सनी देओल ने मूल पैसे तो भरे नहीं साथ ही साथ ब्याज भी नहीं भरा है . बैंक वालो ने उनको कुछ दिन की मोहलत दी है अगर इस टाइम पीरियड में सनी देओल ने कर्जा नहीं भरा तो उनका ये शानदार घर बिक सकता है . अब देखने वाली बात होगी की सनी देओल अपने घर को नीलाम होने से कैसे बचाते है या फिर धरमेंदर की इज्ज़त ख़राब करते है .

Leave a Comment