Bigg Boss ओटीटी विनर Elvish Yadav फसे पुलिस के शिकंजे में , ये है पूरा मामला

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Bigg Boss OTT winner Elvish Yadav : आपको पता होगा की कुछ दिनों


Medici Generici servizio di assistenza medica a domicilio Roma

Medici Generici servizio di assistenza medica a domicilio Roma

Il nostro team fornisce un servizio di assistenza sanitaria domiciliare, garantendo professionalità e comfort per i pazienti a Roma.

पहले बिग बॉस ओ टी टी का पहला शो हुआ था . जिसके विनर रहे थे मशहूर यू ट्यूबर एल्विश यादव , जिन्होंने दुसरे प्रतिभागियों को हरा कर ये शो को विन कर लिया था . ये शो जितने के बाद एल्विश यादव की लोकप्रियता बहुत ही ज्यादा बढ़ गयी थी . लेकिन ताजा खबरों के अनुसार एल्विश यादव पुलिस के शिकंजे में फसते दिखाई दे रहे है और उन पर बहुत बड़े मामले में कारवाई होने वाली है .

 

एल्विश यादव फसे पुलिस के मामले में

दरसल ये मामला उत्तर प्रदेश के नॉएडा का है जहा पाच लोग पुलिस द्वारा गिरफ्तार किये गए , क्योकि उनके पास साप का जहर था जो की उन्होंने एक पार्टी में सप्लाई किया था . जो लोग गिरफ्तार हुए है उन्होंने एल्विश यादव को बताया की उन्होंने ये जहर सप्लाई किया था . नॉएडा पुलिस ने सूत्रों की खबर पर कारवाई करते हुए पाच सपेरे गिरफ्तार किये उनके पास से एक अजगर , स्नेक विनम और साप का जहर बरामद किया था .

yadav

एल्विश यादव जा सकते है अंदर

जब पुलिस ने उनसे पूछा की ये साप और उसका जहर कहा सप्लाई करना था तो उन्होंने बताया की ये सब एल्विश यादव (Elvish Yadav ) की पार्टी में वो हमेशा सप्लाई किया करते थे . उन लोगो के ब्यान के आधार पर पुलिस ने एल्विश यादव के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है , क्योकि ये वन्य जिव सरक्षण के अनुसार मामला आता है . जिन लोगो को पुलिस ने गिरफ्तार किया है वो सब दिल्ली के रहने वाले सपेरे है .

ये भी पढ़ेबिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव के क्रेजी फैन को वीडियो हुई वायरल

आपको बता दे की एल्विश यादव एक बहुत बड़ी मुसीबत में फसने वाले है क्योकि जो उन्होंने अपराध किया है उसमे उनकी जमानत नहीं हो सकती है . ऐसे में एल्विश यादव की गिरफ्तारी कभी भी हो सकती है , ये सब कारवाई वन विभाग की टीम ने एक मुखबिर की खबर पर अंजाम दी है .