बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव के क्रेजी फैन को वीडियो हुई वायरल

Spread the love

भारत के जाने-माने यूट्यूब पर एल्विश यादव बिग बॉस OTT 2 के विजेता बन गए हैं। इसके बाद से उनकी पॉपुलैरिटी में और भी अधिक इजाफा हुआ है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उनका एक फैन यह कहते हुए दिख रहा है कि वह उनके लिए जान देने को भी तैयार है।

elvish

अक्सर आपने देखा होगा कि किसी फिल्म स्टार की एक झलक पाने के लिए फैन अपनी जान तक की बाजी लगा देते हैं लेकिन आज पहली बार ऐसा दिख रहा है जब किसी यूट्यूबर के लिए किसी फैन ने अपनी जान देने तक की बात कह दी हो। जैसे ही फैंस को यह पता चला कि एल्विश यादव बिग बॉस के विजेता बन गए हैं वैसे ही उनकी तरफ से तरह तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं।

एल्विश यादव के लिए मरने तक को तैयार है उनका यह फैन:

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो में एल्विस यादव के फैन के नाम का खुलासा तो नहीं हुआ है लेकिन उसे यह कहते हुए साफ सुना जा सकता है कि एल्विश यादव एक सच्चे इंसान हैं। इस डाई हार्ड फैन ने इस वीडियो में अभिषेक महान का भी जिक्र किया है। इस वीडियो में वह यह कहते हुए सुना जा रहा है कि एल्विश यादव ने अभिषेक को भाई की तरह माना लेकिन उसने सिर्फ धोखा ही दिया। इस वीडियो में फन को कुछ आपत्तिजनक शब्द कहते हुए भी सुना जा सकता है।

यहाँ देखें वीडियो:

आपकी जानकारी के लिए बता दे की जाने-माने यूट्यूब एल्विश यादव बिग बॉस OTT 2 में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेकर आए थे। जब से वह घर में पहुंचे तब से लेकर अंत तक उनके फैंस का उन्हें काफी समर्थन और वोट भी मिलता रहा। लेकिन किसी को भी यह अंदाजा नहीं था कि वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाले किसी कंटेस्टेंट को विजेता घोषित किया जा सकता है, लेकिन फैंस के वोट ने उन्हें बिग बॉस OTT 2 का विनर बनाया। बिग बॉस के इतिहास में पहली बार किसी वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाला प्रतिभागी विजेता बना है।

हालांकि, जहां एक और एल्विश यादव को उनके फैंस का भरपूर समर्थन मिलता रहा तो कई लोग उनका बिना किसी एजेंडे का विरोध भी करते रहे। आपको बता दें कि एल्विश यादव हमेशा ही अपने यूट्यूब चैनल पर हिंदू धर्म को लेकर काफी जागरुकता फ्लेट रहते हैं और वह अपने विरोधियों को ट्रोल भी करते दिखते हैं। इसके चलते कई सारे वामपंथी उनका विरोध भी करते हैं।

F3gqEFCWMAw9s9l

हालांकि, दक्षिण पंथ के समर्थकों की ओर से उन्हें काफी वोट किया गया। कई सारे लोगों ने तो यह सोचकर एल्विश यादव को वोट किया कि यदि वह जीत हासिल करेंगे तो यह हिंदू धर्म के किसी एक कट्टर समर्थक की जीत होगी। लोगों की मेहनत कम आई और एल्विश यादव बिग बॉस OTT 2 के दूसरे सीज़न के विजेता बने।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top