Elvish Yadav Case
Elvish Yadav Case

Elvish Yadav Case : एल्विश यादव केस में गिरफ्तार सपेरे की पत्नी पति को देख रो पड़ी , कह दी बड़ी बात

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Elvish Yadav Case : आपको पता ही होगा कि इस साल बिग बॉस ओट विनर का पहला सीजन हुआ था, और इस शो के विजेता रहे थे मशहूर यूट्यूबर एलविश यादव. लेकिन अभी नोएडा पुलिस ने एक मामले में पांच पेरो को गिरफ्तार किया है, इन पेरो के पास से सांप का जहर और कुछ सांप पाए गए हैं. यह सपेरे इन सब चीजों को एक पार्टी के लिए सप्लाई करने जा रहे थे, जब उनसे पूछा गया कि इस किसको सप्लाई करना था तो उन्होंने एल्विस यादव (Elvish Yadav ) का नाम लिया.

एलविश यादव करता था पार्टी में गलत चीज सप्लाई

 

इस मामले में पुलिस ने पांच सपेरो को गिरफ्तार किया है, जब इस बात का पता सपेरो के परिजनों को लगा तो वह थाने में अपने बच्चों समेत पहुंच गए. वहां एक औरत अपने पति को जेल में बंद होता देख रोने लगी और थोड़ी देर में ही वह रोते-रोते बेहोश हो गई. यह सब चीज उनका बच्चा भी देख रहा था और उसे यह नहीं पता था कि यह क्या हो रहा है. जब वह औरत बेहोश हो गई तो दूसरे लोगों ने उसे संभाला और पानी पिलाया.

एलविश यादव कभी भी हो सकते हैं गिरफ्तार

 

आपको बता दे की एल्विस यादव (Elvish Yadav ) पर यह आरोप है कि वह गैर कानूनी तरीके से रह पार्टी आयोजित करता था. और उसमें वह गलत चीजों को भी सप्लाई करता था इस मामले में एनिमल के संरक्षण देने वाली संस्था ने जाल बिछाया था. पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है जिनके पास से कई प्रकार के सांप पाए गए हैं साथ ही साथ उनके पास सांप का जहर भी पाया गया है. एल्विस यादव इस टाइम फरार है लेकिन पुलिस उसकी खोजबीन करके उसे गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है. उसने जो अपराध किया है वह गैर जमानती अपराध है.

 

About Deepak Chauhan

दीपक चौहान को आर्टिकल लिखने में कई साल का तजुर्बा है , उन्होंने कई वेबसाइट पर आर्टिकल लिखे है .उनके आर्टिकल हमेशा सच पर आधारित होते है और हमेशा ऐसे आर्टिकल लिखते है जिससे लोगो की जानकारी ही बढती है .