विदाई में दुल्हन ले आई साथ मुह्बोले भाई को , सुहागरात पर दुल्हे ने पिट लिया माथा

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

आज के समय में एक से एक मामला सामना आ जाता है जो की बहुत ही ज्यादा अजीब होता है , सबसे ज्यादा कहानिया तो शादी की सुनी जाती है . ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश से आ रहा है जहा की बुलंद शहर का है जहा एक दुल्हे के साथ बहुत ही ज्यादा अजीब हुआ है . जिसने भी इस मामले को सुना है वो बहुत ही ज्यादा हैरान है और दुल्हे की जिंदगी तो बिलकुल ही ख़राब हो गया है वो भी एक दुल्हन के कारण .

 

दुल्हन ले आई दहेज़ में मुह्बोले भाई को

 

आपको बता दे की जो आज मामला सामने आ रहा है वो उत्तर प्रदेश के बुलंद शहर का था , जहा पर एक आदमी की पहली पत्नी मर गयी थी . उसके बाद उस आदमी ने दूसरी शादी करने का फैसला किया और उसके बाद एक दुल्हन ले कर भी आ गया , लेकिन वो दुल्हन अपने साथ मुह बोले भाई को साथ ले आई . लेकिन जब सुहागरात की बात आई तो वो दुल्हन मना करने लगी तो दुल्हे को कुछ शक हुआ . जब इस मामले की खबर सास को पड़ी तो उन्होंने अपना माथा पकड़ लिया और दुल्हन के साथ आये दो आदमियों को कमरे में बंद कर दिया था . इस मामले की खबर जब पुलिस को लगी तो वो बंधको को छुडवाने के लिए उनके घर आ गयी .

 

दुल्हन को गयी गहने लेकर फरार

 

आपको बता दे की बुलंद शहर में रहने वाला एक आदमी वही दूध के प्लांट में लग रहा था और उसकी पहली पत्नी मर गयी थी . उसके कारण उसको दूसरी शादी करनी थी जो की हो नहीं रही थी , लेकिन वही प्लांट में काम करने वाला एक आदमी उसको दुसरे शहर में ले गया और वहा एक लाख रुपये में मंदिर में एक लड़की से शादी कर ली . लेकिन लड़की विदाई में एक भाई को और एक बिचोलिये को ले आई और दूसरी तरफ दुल्हन दो लाख के गहने लेकर फरार हो गयी . जब घर वालो को पता लगा तो उन्होंने दोनों आदमियों को कमरे में कैद कर लिया और फिर पुलिस को पता लगने पर दुल्हन समेत दो और आदमी को गिरफ्तार करके थाणे में ले कर चली गयी .

ये भी पढ़ेनयी नवेली दुल्हन ने बच्ची के साथ की ऐसी हरकत , लोग बोले क्या दुल्हन बनेंगी तू