Seema Haider : क्या सीमा हैदर बन गयी बच्ची की माँ , ये है पूरी सच्चाई

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Seema Haider : पिछले काफी दिनों से एक मामला काफी चर्चा में था और वो था पाकिस्तान से नेपाल के रास्ते भारत में आई सीमा हैदर (Seema Haider ) . जब वो भारत आई थी तब सबको देख कर यही लग रहा था की वो प्रेग्नेंट है , बहुत से लोग ये कह रहे थे की वो पांचवी बार माँ बनने वाली है . सब ने उस समय ये भी कहा था की वो सचिन के बच्चे की माँ बनने वाली है .इसी बीच सीमा हैदर अपनी गोद में एक नयी पैदा हुई पुत्री को लेते हुए दिखाई दे रही है , जिसको देख कर सब यही कह रहे है की वो सचिन के बच्चे की माँ बन गयी है .

 

क्या सीमा हैदर बन गयी पाचवी बार माँ

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमे सीमा हैदर की गोद में एक नन्ही परी दिखाई दे रही है . जिसको देख कर सब यही कह रहे है की वो माँ बन गयी है तो आप को बतादे की वो माँ तो बन गयी है लेकिन छोटी माँ . यानी की उनकी जेठानी ने एक बच्ची को जनम दिया है जिसका नाम राधा है , और आपको जानकार हैरानी होगी की ये नाम उसका सीमा हैदर ने ही रखा है .

सीमा हैदर और सचिन बन गए अमीर

इसके इलावा एक खबर और है जिसको सुन कर सब हैरान है वो है की सीमा हैदर (Seema Haider ) और सचिन ने एक नया घर लिया है . जिसको लेकर भी वो बहुत चर्चा में है क्योकि लोग ये सोच कर हैरान है की वो दोनों इतने अमीर अचानक से कैसे बन गए . आपको बता दे की सीमा हैदर के सोशल मीडिया पर काफी चाहने वाले है उनकी भारत और पाकिस्तान की प्रेम कहानी वाली चर्चा के बाद उन्होंने अपने अकाउंट को पब्लिक के लिए खोल दिया . इसके कारन भी उनकी बहुत ही ज्यादा कमाई हो रही है और उनके फोल्लोवर भी दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे है .

1 thought on “Seema Haider : क्या सीमा हैदर बन गयी बच्ची की माँ , ये है पूरी सच्चाई”

Comments are closed.