Shreyas Iyer : भारतीय टीम इस एक खिलाडी के कारण हार सकती है वर्ल्ड कप

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Shreyas Iyer : कल वर्ल्ड कप के अंतर्गत इंडिया और इंग्लैंड का मैच हुआ था जिसमे बहुत आसानी से भारत ने इंग्लैंड को हरा दिया था . लेकिन कल के मैच में एक खिलाडी ने बहुत ज्यादा ख़राब प्रदर्शन किया था और उसका नाम है श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) . ये पहली बार नहीं है जब इस खिलाडी ने ख़राब खेल दिखाया हो बल्कि पुरे वर्ल्ड कप में ही इन्होने कुछ बड़ा नहीं किया है . कल के मैच के बाद श्रेयस अय्यर को टीम से हटाने की मांग जोर पकड़ रही है .

 

श्रेयस अय्यर ने किया ख़राब प्रदर्शन

जब से श्रेयस अय्यर चोट से ठीक हुए है उन्होंने तब से कोई ख़ास अच्छा खेल नहीं दिखाया है . उन्होंने वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा स्कोर सिर्फ 56 रन बनाये है और वो भी पाकिस्तान के खिलाफ . उन्होंने वर्ल्ड कप से पहले एक मैच में शतक लगाया था लेकिन फिर उनका खेल ख़राब ही रहा है . जब वो बेटिंग करने के लिए शुरवात में आते है तो खेल तो अच्छा खेलते है लेकिन फिर छोटे से स्कोर पर भी आउट हो जाते है .

shreyas

इस एक खिलाडी के कारण भारत को बहुत ही ज्यादा नुक्सान हो रहा है और उनकी सबसे बड़ी कमी है शोर्ट बाल ना खेल पाना . उन्होंने अब तक अपनी इस कमी को हटाने के लिए कुछ भी प्रयास नहीं किया है जिसके कारण उनकी भारतीय टीम से बहुत ही जल्दी छुटी हो सकती है .

ये भी पढ़ेचहल की पत्नी को छोड़ सलमान खान की इस हीरोइन संग इश्क लड़ा रहें है श्रेयस अय्यर, जल्द होगा शादी का ऐलान

श्रेयस अय्यर को टीम इंडिया से हटाने की उठी मांग

आपको जानकार हैरानी होगी की श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ज्यादा बार शोर्ट गेंद पर ही आउट हुए है . वो शोर्ट गेंद नहीं खेल सकते है और उन पर वो दूसरी टीम के खिलाडी को कैच थमा देते है . उनके आकड़ो को देखा जाए तो वो सबसे ज्यादा बार इन शोर्ट गेंद पर ही आउट हो जाते है . उनकी इस कमी के कारण वो ज्यादा बड़ा स्कोर नहीं बना पाते है , जबकि दुसरे खिलाडी उनसे अच्छा खेल दिखा रहे है .