seema haider film

सीमा हैदर के भारत आकर बदल गए दिन मिले कई फिल्मो में काम करने का ऑफर

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

सीमा हैदर जब से हिंदुस्तान आई है तब से वो किसी ना किसी कारण चर्चा में है , मीडिया में भी काफी ज्यादा वायरल हो रही है सचिन और सीमा हैदर . अभी उत्तर प्रदेश पुलिस ये जाच कर रही है की कही सीम हैदर कही पाक की जासूस तो नहीं है जो इतनी आसानी से बिना वीसा पाकिस्तान से हिंदुस्तान आ गयी . अभी भी सीमा हैदर को उत्तर प्रदेश पुलिस से क्लीन चिट का इंतजार है , लेकिन दूसरी तरफ ऐसी खबर आई है की जिससे सीमा हैदर की किस्मत बदलने वाली है .

 

सीमा हैदर को मिला फिल्मो में काम करने का ऑफर

 

सीमा हैदर इन दिनों पुरे भारत में चर्चा का विषय बनी हुई है , तो दूसरी तरफ सीमा हैदर को फिल्मो में काम करने का ऑफर मिला है . एक फिल्म प्रोडूसर है जिनका नाम अमित जानी है वो सचिन मीना और सीमा हैदर पर फिल्म बनाना चाहते है और इसके लिए उन्होंने सीमा हैदर को फ़ोन भी किया था . लेकिन अभी सीमा हैदर की तरफ से कोई जवाब नहीं आया की वो फिल्मो में काम करेंगी या फिर नहीं . वैसे भी सीमा हैदर और सचिन मीना के पैसे के मामले में हालात ख़राब चल रहे है , इसलिए फिल्मो में काम करना उनके लिए एक वरदान साबित हो सकता है .

seema

अमित जानी को फिल्म ना बनाने की मिल रही वार्निंग

 

जब से अमित जानी ने सीमा हैदर पर फिल्म बनाने की घोषणा की है तब से उनको फिल्म ना बनाने के लगातार धमकी मिल रही है . लेकिन अमित जानी का कहना है की पहले तो में एक फिल्म बनाने की सोच रहा था लेकिन अब धमकी के बाद में सीमा हैदर पर तीन तीन फिल्म बनाऊंगा . उन्होंने इस फिल्म का नाम भी सोच लिया है क्योकि सीमा हैदर पाकिस्तान से नॉएडा आई थी तो इस फिल्म का नाम भी होगा पाकिस्तान टू नोएडा जिसका टाइटल उन्होंने पास भी करवा लिया है .

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *