सिर्फ 60 हजार में लाये 7 Seater Car अपने परिवार वालों के लिए

Spread the love

7 Seater Car : दोस्तों कार लेने का सपना हर किसी का होता है कोई छोटी कार लेता है तो कोई बड़ी कार लेता है , लेकिन अगर आपका परिवार बड़ा है तो आपको 7 सीटर कार की जरूरत होती है . लेकिन आज के समय में गाडियों की कीमत में इजाफा हो गया है और बड़ी कार लेने के लिए ज्यादा पैसे चुकाने पड़ते है . 7 सीटर कार की बाजार में इतनी मांग है की आपको इसके लिए कई महीने पहले बुकिंग करवानी पड़ती है .

 

60 हजार के ले जाए 7 सीटर कार

7

7 Seater Car लेने के बहुत ही ज्यादा फायदा है क्योकि इसमें कई आदमी बेठ सकते है और फिर आप आसानी से अपनी रिश्तेदारी या फिर पिकनिक पर जा सकते है . अगर आप मजबूत गाडी लेने की सोच रहे तो आपको बता दे की टोयोटा कंपनी की 7 सीटर कार बहुत ही ज्यादा बिक रही


Tumeur de la prostate : pronostic en fonction du stade, du grade et du risque

Tumeur de la prostate : pronostic en fonction du stade, du grade et du risque

है . लेकिन इस कंपनी की कार आपको सही रेट में मिल जाएँगी इनकी गाडिया 10 से लेकर 13 लाख के बीच में आ जाती है .

लेकिन आप अगर महिंद्रा , टाटा या फिर दूसरी कंपनी की 7 सीटर कार लेने की सोच रहे तो तो आपको थोडा ज्यादा पैसे खर्च करने पड़ सकते है . इसके लिए आपको 10 से लेकर 20 लाख रुपये तक पैसे खर्च करने पड़ सकते है जो की मध्यम वर्गीय परिवार के लिए लेना थोडा मुश्किल सा हो जाता है .

ये भी पढ़ेये है दुनिया का सबसे महंगा कीड़ा मिल जाए तो ले लोंगे ऑडी जैसी महंगी कार

Emi में खरीद सकते है आप 7 Seater Car

दोस्तों अगर आपके पास ज्यादा पैसे नहीं है लेकिन आप 7 Seater Car खरीदना चाहते है तो आपको निराश होने की जरूरत नहीं है . क्योकि अब सब कंपनी ने इ एम आई की सुविधा ले आई है इसके लिए वो सबसे पहला आपका स्कोर चेक करती है . अगर आपका स्कोर अच्छा है तो आपको 10 से लेकर 50 परसेंट तक पेमेंट करके गाडी घर ले जा सकते है लेकिन अगर आपका स्कोर अच्छा नहीं है तो आपको कुछ ज्यादा पैसे भी देने पड़ सकते है . वैसे भी आपको कोन सी गाडी खरीदनी है इसके लिए आप ऑनलाइन जा कर इसको चेक कर सकते है और शो रूम प्राइस और ओन रोड प्राइस चेक कर सकते है .