भारत की वर्ल्ड कप में जीत है पक्की , ये 3 जबरदस्त खिलाडी कभी भी कर सकते है टीम इंडिया ज्वाइन

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Rohit Sharma : दोस्तों जैसा आपको पता ही है कि अब की बार भारत में वर्ल्ड कप 2023 का आयोजन हो रहा है. इस मुकाबले में अब तक भारत का प्रदर्शन बहुत ज्यादा शानदार रहा है, उन्होंने जितने भी मैच खेले हैं उन सभी में जीत हासिल की है. भारत का अगला मुकाबला अब लखनऊ में होगा और उसके सामने होगी वर्ल्ड चैंपियन टीम इंग्लैंड. इंग्लैंड का प्रदर्शन अबकी बार वर्ल्ड कप में कुछ अच्छा नहीं रहा है, उन्होंने बहुत सारे मैच गवाई हैं.

आपको बता दें कि इससे पहले भारत का मुकाबला बांग्लादेश की टीम से हुआ था जिसके कारण भारत के कुछ खिलाड़ी चोटिल हो गए थे. ऐसे में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) तीन और खिलाड़ियों को टीम में शामिल करने के लिए बुला सकते हैं, तो आईए जानते हैं कि कौन से वह खिलाड़ी हैं जो की टीम इंडिया ज्वाइन कर सकते हैं.

रोहित शर्मा बुला सकते हैं इन तीन खिलाड़ियों को

 

शिवम दुबे

 

भारतीय टीम को अभी वर्ल्ड कप में काफी मुकाबला खेलने हैं लेकिन पिछले मैच में हार्दिक पांड्या चोटिल होने के कारण टीम इंडिया को एक बड़ा झटका लगा था. ऐसे में रोहित शर्मा किसी भी प्रकार की लापरवाही नहीं करना चाहते हैं, इसके कारण वह टीम में ऐसे खिलाड़ी को शामिल करना चाह रहे हैं जो कि हार्दिक पांड्या की तरह ही ऑलराउंडर खिलाड़ी है. जिस खिलाड़ी को टीम में लेने की चर्चा हो रही है उसका नाम है शिवम दुबे, वह बहुत अच्छे बल्लेबाज तो है ही साथ में वह मध्यम गति से गेंदबाजी भी कर सकते हैं.

shivam

विजय शंकर

दूसरे जी नाम की चर्चा हो रही है उसका नाम है विजय शंकर, आपको याद होगा कि यह वही खिलाड़ी है जो की 2019 के वर्ल्ड कप में भी खेले थे. लेकिन उसे वर्ल्ड कप के दौरान विजय शंकर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे जिसके कारण उनकी काफी आलोचना भी हुई थी. लेकिन अब विजय शंकर ने अपने खेल को काफी सुधार लिया है, अब की बार जो आईपीएल हुआ था उसमें उन्होंने अपने दम पर टीम को मैच जीते थे. रोहित शर्मा विजय शंकर को भी वर्ल्ड कप की टीम में शामिल करने पर विचार कर रहे हैं.

अक्षर पटेल

इस खिलाड़ी के बारे में यह कहा जा सकता है कि उनकी किस्मत काफी खराब है, क्योंकि जब वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया की घोषणा की गई थी तो इनका नाम उसे टीम में शामिल था. लेकिन इस दौरान वह किसी कारण से चोटिल हो गए जिसके कारण उनकी जगह दूसरे खिलाड़ी को टीम में लिया गया. लेकिन अब कहां जा रहा है कि अक्षर पटेल पूरी तरह से फिट है और खेलने के लिए तैयार है, एक्सपर्ट की माने तो अक्षर पटेल के टीम इंडिया की तरफ से खेलने के ज्यादा चांस दिखाई दे रही हैं.

patel

Comments are closed.