भारत से पाकिस्तान गयी अंजू अब नसरुल्लाह से शादी पर मुकरी , भारत वापसी की करी गुजारिश

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

दोस्तों आपको तो पता है की पिछले दिनों से एक मामला बहुत चर्चा में है और वो मामला है अंजू और नसरुल्लाह का . कैसे एक राजस्थान के रहने वाली अंजू फेसबुक प्यार के चक्कर में नसरुल्लाह से शादी करने के लिए पाकिस्तान चली गयी . उसने ना सिर्फ अपने पति को धोखा दिया बल्कि अपने बच्चो को भी धोखा दिया था . यही नहीं उसने इसाई धर्म छोड़कर इस्लाम धर्म स्वीकार किया , और अभी तो पिछले दिनों उन्होंने पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस पर केक भी काटा .

 

अंजू ने दी सफाई

 

अंजू का इस महीने 20 अगस्त को वीसा ख़तम हो गया था लेकिन पाकिस्तान सरकार ने पता नहीं उसमे क्या देखा उसका वीसा 1 साल के लिए बढ़ा दिया . अंजू ने एक चैनल को एक इंटरव्यू दिया जिसमे उन्होंने बहुत से सवालों का जवाब दिया , जब चैनल वालो ने उनसे पूछा की भारत का नागरिक होने पर उन्होंने पाकिस्तान का केक काटा . तो उन्होंने बहुत ही चालाकी से जवाब दिया उन्होंने कहा की उन्होंने पाकिस्तान की आजादी दिवस पर केक नहीं काटा बल्कि उस केक पर तो उसका नाम लिखा हुआ था . साथ ही उन्होंने कहा की वो पाकिस्तान सब नियम पुरे करके आई है ना की गलत तरीके से पाक आई .

anju

अपनी मर्जी से बदला धर्म

 

जब उनसे पूछा गया की उन्होंने अपना धर्म छोड़कर इस्लाम क्यों स्वीकार किया तो उन्होंने कहा की मैंने किसी के दबाव में ये काम नहीं किया . उन्होंने कहा की मैंने जो किया वो सब अपनी मर्जी से किया है , उन्होंने ये भी झूठ बोला की उनका तो नसरुल्लाह के साथ शादी नहीं हुई है . जब उनसे पूछा गया की उन्होंने तोहफे क्यों ली तो उन्होंने कहा की ये तो पाकिस्तानियों का स्वागत करने का तरीका है . वो कहती है मेरे को अब अरविन्द के साथ नहीं रहना है बल्कि में तो अब नसरुल्लाह के साथ ही अपना जीवन काटना चाहूंगी .

 

उनका कहना था की अरविन्द के साथ उनका तलाक नहीं हुआ इसलिए अरविन्द को उनका खर्च उठाना ही पड़ेंगा . उधर अरविदं का कहना है की वो किसी भी हालत में अपने बच्चे पाकिस्तान नहीं भेजेंगा .

Leave a Comment