राखी सावंत अब बन गयी फातिमा और पहुच गयी मक्का हज करने

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

दोस्तों बॉलीवुड में बहुत से ऐसे कलाकार है जो की अपने कला के दम पर अपना मुकाम बनाती है , लेकिन कुछ ऐसे भी कलाकार है जो की चर्चा में रहकर मुकाम बनाते है . ऐसी ही एक कलाकार है जिसका नाम है राखी सावंत जो की ऐसे काम करती है जिससे वो चर्चा में आ जाये . राखी सावंत इतनी तेज है की उन्होंने पिछले 15 सालो में भारतीय मीडिया का पूरा इस्तेमाल किया है और उनके जरिये फायदा उठाया है . अब खबर आ रही है की राखी सावंत अब फातिमा बन गयी है और हज करने के लिए मक्का गयी है , अब इस खबर के पीछे क्या सच्चाई है ये तो वही बता सकती है .

 

राखी सावंत बन गयी फातिमा

 

राखी सावंत ने पिछले दिनों आदिल खान से अपनी शादी की खबरों का खुलासा किया था लेकिन फिर वो किसी कारणों से जेल में चला गया था . लेकिन जब से वो जेल से बाहर आया है उसने राखी सावंत पर गंभीर आरोप लगाये है , लेकिन इसी बीच राखी के हज करने के लिए मक्का जाने की खबर चर्चा में है . ये कहा जा रहा की राखी सावंत ने इस्लाम धर्म स्वीकार कर लिया है और वो अपना पहला हज करने के लिए मक्का गयी है .

 

असली में धर्म परिवर्तन या फिर पब्लिक स्टंट

 

जब राखी सावंत पहला हज करने के लिए मक्का गयी थी वहा उनको कुछ चाहने वाले मिल गए , और उन्होंने राखी को उनका नाम लेकर पुकारा . लेकिन राखी ने उनको बीच में ही रोक कर कहा की अब उनका नाम फातिमा है इसलिए अब उन्हें इस नाम से ही पुकारा जाए . बहुत से लोग ये कह रहे है की उन्होंने कोई ही धर्म नहीं बदला बल्कि ये उनका एक पब्लिक स्टंट है जिससे वो चर्चा में आ जाये .

राखी सावंत ने एक विडियो जारी किया है जिसमे वो बुर्के में नजर आ रही है और अल्लाह के आगे इबादत करती हुई नजर आ रही है . उनको देख कर कुछ लोग तो खुश हो रहे है और कुछ लोग उनको ट्रोल कर रहे है . लोग उनको कह रहे है ये सबसे बड़ी ड्रामा क्वीन है अब ड्रामा बंद करो .

Leave a Comment